बाइक चालक पर्यटक ने राहगीर को मारी टक्कर, घायल कुल्लू रैफर

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 08 Jun, 2022 04:28 PM

bike driver tourist hit a passerby injured kullu referee

जिला चम्बा की जनजातीय क्षेत्र पांगी के संसारी-कुल्लू-मनाली मार्ग पर एक पर्यटक बाइक चालक ने राहगीर को टक्कर मार दी। इससे राहगीरा घायल हो गया। उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय...

पांगी (वीरू): जिला चम्बा की जनजातीय क्षेत्र पांगी के संसारी-कुल्लू-मनाली मार्ग पर एक पर्यटक बाइक चालक ने राहगीर को टक्कर मार दी। इससे राहगीरा घायल हो गया। उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर कर दिया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना पांगी की टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस थाना पांगी  के प्रभारी अशोक राणा ने बताया कि कुल्लू मनाली मार्ग पर धरवास के समीप लेबर के तौर पर काम कर रहे बी.आर.ओ. के कर्मचारी को पर्यटक बाइक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में भानी चंद पुत्र धनेशू राम निवासी कनवास सुराल पांगी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उन्होंने बताया पंजाब निवासी पर्यटक ने घायल व्यक्ति के उपचार का पूरा खर्चा उठाया है। जिसके बाद दोनों पक्षो में समझौता हुआ है। इसके चलते पुलिस थाना पांगी  में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!