परवाणु में पेड़ से लटका मिला 19 साल के युवक का सड़ा-गला शव

Edited By Vijay, Updated: 13 Nov, 2022 08:36 PM

deadbody found of youth

परवाणु थाने के अंतर्गत 12 नवम्बर को पुलिस थाना परवाणु में थाना कालका से सूचना मिली थी कि सैक्टर 5 एचपीएमसी के पास एक व्यक्ति लटका है। इस पर थाना प्रभारी फूल चंद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

कालका थाने में दर्ज हुई थी मृतक के गुमशुदा होने की शिकायत 
परवाणु, (विकास):
परवाणु थाने के अंतर्गत 12 नवम्बर को पुलिस थाना परवाणु में थाना कालका से सूचना मिली थी कि सैक्टर 5 एचपीएमसी के पास एक व्यक्ति लटका है। इस पर थाना प्रभारी फूल चंद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार एचपीएमसी के समीप रेल लाइन से ऊपर बांस के घने जंगल के बीच पेड़ से चुन्नी का फंदा लगा एक पुरुष का नर कंकाल पाया गया। शव के टखनों व नीचे का हिस्सा जानवरों द्वारा खा लिया गया था व मांस सड़-गल चुका था। शव के दाहिने हाथ में स्टील का कड़ा व एक राखी बंधी पाई गई। पैंट का ऊपरी हिस्सा व मोबाइल फोन, जूते कटी-फटी हालत में मौके के पास पाए गए। इन्हें देखकर प्रतीत हो रहा था कि शव के टखनों का निचला हिस्सा, बरामद पैंट के टुकड़े व जूतों को मांस के कारण जानवरों द्वारा नोचा गया है। 

उपरोक्त शव व बरामद सामान को देखकर महिला राधा ने उसकी पहचान अपने गुमशुदा बेटे मनीष (19) के रूप में की। बयान में यह पाया गया कि मृतक मनीष 10वीं तक पढ़ा था व माइक्रो टर्नर कंपनी परवाणु में काम करता था। वह 14 सितम्बर को शाम समय लगभग 8.30 बजे नाइट शिफ्ट में काम करने कम्पनी गया था लेकिन कम्पनी नहीं पहुंचा। इसके बाद उसके परिवार ने इसकी तलाश अपने तौर पर की तथा 17 सितम्बर को उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस थाना कालका में दर्ज करवाई। पुलिस द्वारा पूछताछ में पाया गया है कि मनीष अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से बातचीत करता था तथा 14 सितम्बर को उस लड़की को कह कर गया था कि अब वह नहीं आएगा। अभी तक मामला आत्महत्या का पाया जा रहा है। परवाणु व कालका पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। उपरोक्त मामले की पुष्टि थाना प्रभारी फूल चंद ने की है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!