कोटशेरा व संजौली काॅलेज में SFI-ABVP के बीच खूनी संघर्ष, 22 छात्र घायल

Edited By Vijay, Updated: 06 Sep, 2022 05:56 PM

bloody conflict between sfi and abvp

काॅलेजों में छात्र गुटों के बीच आए दिन लड़ाई के मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को राजधानी के 2 सरकारी कॉलेज कोटशेरा व संजौली में एसएफआई व एबीवीपी के बीच खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें दोनों ही गुटों के 22 के करीब कार्यकर्ताओं को चोटें आईं हैं।

शिमला (जस्टा): काॅलेजों में छात्र गुटों के बीच आए दिन लड़ाई के मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को राजधानी के 2 सरकारी कॉलेज कोटशेरा व संजौली में एसएफआई व एबीवीपी के बीच खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें दोनों ही गुटों के 22 के करीब कार्यकर्ताओं को चोटें आईं हैं। इस दौरान कुछ छात्रों के सिर तो कइयों की टांगों व बाजुओं में चोटें आई हैं। दोनों ही छात्र गुटों के बीच रॉड, दराट व डंडे से हमला हुआ है। चोटिल हुए छात्रों का अस्पताल में उपचार करवाया गया है। छात्र गुटों के बीच लड़ाई पहले सुबह के समय कोटशेरा कॉलेज में हुई है। सुबह के समय जब कॉलेज खुला तो एकदम से दोनों छात्र गुटों में लड़ाई हो गई। बड़ी मुश्किल से यहां पर तो माहौल को शांत करवा लिया गया लेकिन दोपहर के समय संजौली कॉलेज में लड़ाई हो गई।

छात्र गुटों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप 
कोटशेरा कॉलेज में एसएफआई के 5 व एबीवीपी के 10, संजौली कॉलेज में एबीवीपी के 4 व एसएफआई के 3 कार्यकर्ताओं को चोटें आईं हैं। हमला करने वाले छात्रों के पुलिस ने मेडिकल करवाए हैं। दोनों ही छात्र गुटों ने एक-दूसरे पर मारपीट व कॉलेज में माहौल खराब करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस के पास दोनों ही गुटों की तरफ से शिकायत पहुंची है। अभी पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है। इसमें हमला करने वाले छात्रों पर मामले भी दर्ज हो सकते हैं। आखिर यह लड़ाई क्यों हो रही है इसको लेकर दोनों ही गुटों के छात्र अलग-अलग आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि 2 दिन पहले भी कोटशेरा कॉलेज में लड़ाई हुई थी। छात्र गुट कभी बैज पहनने को लेकर तो कभी अन्य चीजों को लेकर लड़ जाते हैं। 

क्या बोलीं एसपी शिमला
उधर, एसपी शिमला मोनिका भुटुंगरू ने बताया कि कोटशेरा व संजौली कॉलेज में एसएफआई व एबीवीपी के कार्यकार्ताओं के बीच लड़ाई का मामला सामने आया है। इसमें कुछ छात्रों को चोटें आईं हैं। पुलिस दोनों ही मामलों को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है। दोनों ही छात्र गुटों की तरफ से हमारे पास शिकायत आई है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!