वीरभद्र सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में BJP की सेंधमारी, BDC पर जमाया कब्जा (Video)

Edited By Ekta, Updated: 06 Nov, 2018 02:16 PM

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के अर्की विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी ने सेंधमारी करके पंचायत विकास समिति पर कब्जा कर लिया है। बीडीसी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए 23 सदस्यों वाली समिति में बीजेपी के सदस्यों की संख्या 10 थी, जबकि कांग्रेस समर्थित...

सोलन (नरेश पाल): पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के अर्की विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी ने सेंधमारी करके पंचायत विकास समिति पर कब्जा कर लिया है। बीडीसी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए 23 सदस्यों वाली समिति में बीजेपी के सदस्यों की संख्या 10 थी, जबकि कांग्रेस समर्थित सदस्यों की संख्या 13 थी। बावजूद इसके बीजेपी समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव जीतने में कामयाब रहे। वहीं कांग्रेस को संख्या बल के बाद भी हार का सामना करना पड़ा है। इस दौरान विजेता अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को एसडीएम ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं बीजेपी खेमे में इस जीत को लेकर काफी खुशी देखी जा रही है। 

पंचायत विकास समिति कुनिहार में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव को लेकर काफी चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं। कांग्रेस समर्थित 5 सदस्य बीजेपी के साथ मिलकर अपने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए थे, लेकिन पिछली दो बैठकों में कोरम पूरा न होने के कारण ये चुनाव टल रहा था। आखिरकार सोमवार को कांग्रेस के सभी 13 सदस्य और बीजेपी के भी 10 सदस्य एक साथ बैठक में शामिल होने के लिए विकास खंड कार्यालय में पहुंचे। इस दौरान मतदान ने तमाम समीकरण ही बदल कर रख दिए और बीडीसी के अहम पदों पर बीजेपी का कब्जा हो गया।  

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!