शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में कार्यरत कर्मी के घर में चोरी, चांदी के सिक्के और नकदी ले उड़े चोर

Edited By Vijay, Updated: 12 May, 2022 12:31 AM

silver coins and cash theft

शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। कर्मचारी के बंंगाणा उपमंडल के गांव बल्ह खोली में घर है, जबकि वह रक्कड़ कालोनी में अपने सरकारी आवास में रहता है। चोरों ने उसके घर से गहनों व रुपयों पर हाथ...

ऊना (विशाल): शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। कर्मचारी के बंंगाणा उपमंडल के गांव बल्ह खोली में घर है, जबकि वह रक्कड़ कालोनी में अपने सरकारी आवास में रहता है। चोरों ने उसके घर से गहनों व रुपयों पर हाथ साफ कर दिया। जब कर्मचारी अपने घर पहुंचा तो चोरी की इस वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर मुआयना करते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उच्च शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय ऊना में कार्यरत गुरचरण सिंह निवासी बल्ह खोली ने बताया कि वह उच्च शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में कार्यरत है और वह 4 मई को अपने घर पर ताला लगाकर रक्कड़ आ गया था। अब जब वह 10 मई को वापस घर गया तो पाया कि अज्ञात व्यक्ति ने दरवाजे का कुंडा तोड़कर घर के अंदर प्रवेश करके कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी का लॉकर तोड़कर चांदी के पुराने सिक्के करीब 4 किलो और 4000 रुपए चोरी करके ले गया। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मौके का मुआयना करके जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!