3 भाइयों पर बरपा आग का कहर, मकान की ऊपरी मंजिल जलकर राख

Edited By Vijay, Updated: 06 Nov, 2018 07:22 PM

fire in house of 3 brothers

जिला के भटियात उपमंडल के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत बनेड़ के गांव तलाई में सोमवार की रात को एक दो मंजिला मकान की ऊपरी मंजिल आग की भेंट चढ़ गई। इस मकान में 3 भाई अशोक कुमार, किशोरी लाल तथा रोशन लाल अपने परिवारों के साथ रहते हैं।

चुवाड़ी: जिला के भटियात उपमंडल के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत बनेड़ के गांव तलाई में सोमवार की रात को एक दो मंजिला मकान की ऊपरी मंजिल आग की भेंट चढ़ गई। इस मकान में 3 भाई अशोक कुमार, किशोरी लाल तथा रोशन लाल अपने परिवारों के साथ रहते हैं। इस घटना के घटित होने से इन तीनों परिवारों को अब एक ही मंजिल में 4 कमरों में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा। राहत की बात यह रही है कि आग जिस समय लगी तो उस समय परिवार के सभी सदस्य जाग रहे थे तो साथ ही गांव वालों ने समय रहते अपने स्तर पर आग बुझाने के प्रयास किए, जिसके चलते पूरे मकान को आग की भेंट चढऩे से बचा लिया गया।

प्रभावित परिवारों को दिए 10-10 हजार रुपए
उधर, इस घटना के बारे में सूचना मिलने पर उपमंडल प्रशासन ने प्रभावित परिवारों को फौरी आर्थिक राहत के तौर पर 10-10 हजार रुपए की नकद राशि प्रदान की है तो साथ ही राजस्व विभाग को आग से हुए नुक्सान का पूरा जायजा लेकर रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश एस.डी.एम. भटियात बचन सिंह ने जारी कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि  रिपोर्ट के आधार पर प्रभावितों को रिलीफ मैन्युअल के तहत आर्थिक सहायता मुहैया करवा दी जाएगी।

पुलिस घटना की छानबीन में जुटी
उधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लेने के साथ आग लगने के पुख्ता कारणों का पता लगाने के लिए अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!