खिलाड़ियों ने गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियान चलाकर समाज को दिया संदेश

Edited By Simpy Khanna, Updated: 02 Oct, 2019 04:29 PM

players running a cleanliness campaign on gandhi jayanti

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर खेल जगत से जुड़े खिलाड़ियों ने मंडी जिला के सुंदरनगर में स्वच्छता अभियान चलाकर समाज को संदेश दिया गया। इसको लेकर खिलाड़ियों ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर उतरकर नौलखा से लेकर धनोटू चौक तक साफ सफाई कर लोगों को...

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर खेल जगत से जुड़े खिलाड़ियों ने मंडी जिला के सुंदरनगर में स्वच्छता अभियान चलाकर समाज को संदेश दिया गया। इसको लेकर खिलाड़ियों ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर उतरकर नौलखा से लेकर धनोटू चौक तक साफ सफाई कर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया।

इस अवसर पर सिरडा एकेडमी के इंटरनेशनल और नेशनल खिलाड़ियों ने एकत्रित होकर नेशनल हाईवे पर चारों और पसरी गंदगी को एकत्रित किया और दो ट्रैक्टर भरकर डंपिंग साइट तक पहुंचाए। इस कार्य को स्पोर्ट्स एकेडमी के साईं से रिटायर कोच डीआर चौधरी की अगवाई में किया गया। इसमें लगभग एक दर्जन से अधिक इंटरनेशनल और नेशनल खिलाड़ियों ने सड़क किनारे पर बिखरी गंदगी को एकत्र किया और लोगों को समाज और वातावरण को साफ रखने का संदेश दिया।

इस अवसर पर पूर्व खिलाड़ी व कोच डीआर चौधरी ने कहा कि खिलाड़ी प्रत्येक माह एक दिन नेशनल हाईवे पर साफ सफाई करेंगे। इस अवसर पर समाजसेवियों ने नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ियों को प्रोत्साहन करने के लिए मिष्ठान और फल भी वितरित किए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!