बिजली विभाग का जेई 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Edited By Vijay, Updated: 23 Dec, 2020 07:15 PM

je arrested red handed taking bribe of 10 thousand rupees

विजीलैंस विभाग ने बुधवार को बिजली विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता (जेई) को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। जानकारी के अनुसार उक्त जेई ने एक फूड प्रोडक्ट यूनिट में मीटर कनैक्शन लगाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी। इसकी शिकायत मिलने पर विजीलैंस विभाग ने...

गंगथ (ब्यूरो): विजीलैंस विभाग ने बुधवार को बिजली विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता (जेई) को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। जानकारी के अनुसार उक्त जेई ने एक फूड प्रोडक्ट यूनिट में मीटर कनैक्शन लगाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी। इसकी शिकायत मिलने पर विजीलैंस विभाग ने कार्रवाई करते हुए उक्त जेई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। बताया जा रहा है कि डागला गांव के अजय कुमार फूड प्रोडक्ट का एक छोटा सा यूनिट लगा रहे थे, जिसके लिए बिजली के मीटर के कनैक्शन की जरूरत थी। मीटर कनैक्शन के लिए बिजली विभाग के उक्त कनिष्ठ अभियंता ने 10 हजार रुपए की डिमांड रखी।

अजय कुमार ने इसकी शिकायत विजीलैंस विभाग के डीएसपी बलबीर सिंह धर्मशाला से की। विजीलैंस विभाग ने जाल बिछा कर बुधवार को उक्त कनिष्ठ अभियंता को अजय कुमार से 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। डीएसपी विजीलैंस बलबीर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जेई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है व आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!