सरकाघाट की फतेहपुर पंचायत में संदिग्ध हालत में मिला बुजुर्ग का शव, पहचान में जुटी पुलिस

Edited By Vijay, Updated: 16 Jul, 2022 09:05 PM

deadbody found in suspicious condition

मंडी जिले के उपमंडल सरकाघाट की फतेहपुर पंचायत में रहस्यमयी परिस्थितियों में एक बुजुर्ग का शव मिला है। इससे पहले भी एक युवक मृत हालत में मिला था। इन घटनाओं से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

सरकाघाट (महाजन): मंडी जिले के उपमंडल सरकाघाट की फतेहपुर पंचायत में रहस्यमयी परिस्थितियों में एक बुजुर्ग का शव मिला है। इससे पहले भी एक युवक मृत हालत में मिला था। इन घटनाओं से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार सुबह जब अप्पर लुणाधा गांव की एक महिला खेत में पशुओं के लिए घास काटने के लिए गई तो उसने एक बुजुर्ग व्यक्ति को नग्न अवस्था में खेत में पड़ा हुआ देखा। महिला ने शोर मचाकर अन्य ग्रामीणों को इस बारे सूचित किया और गांव के लोग भी वहां एकत्रित हो गए। किसी ने घटना बारे पंचायत प्रधान को बताया और पंचायत प्रधान ने वहां आकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की लेकिन मृतक को कोई नहीं पहचान पाया। थाना प्रभारी सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस शीघ्रता से सारे मामले को हल कर लेगी।
बता दें कि फतेहपुर पंचायत में 10 दिन पूर्व नगला गांव में भी इसी प्रकार से रहस्यमयी परिस्थितियों में एक 35 वर्षीय ट्रैक्टर चालक का शव मिला था।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 27 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!