Himachal: नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं को सरकार का तोहफा, दिवाली से पहले घोषित होंगे 6 पोस्ट कोड के नतीजे

Edited By Vijay, Updated: 20 Oct, 2024 04:35 PM

results of 6 post codes will be declared before diwali

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग को दिवाली से पहले 6 लंबित पोस्ट कोड के नतीजे घोषित करने के निर्देश दिए हैं।

शिमला (ब्यूरो): मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग को दिवाली से पहले 6 लंबित पोस्ट कोड के नतीजे घोषित करने के निर्देश दिए हैं। इनमें पोस्ट कोड-939 (जेओए आईटी) के लिए 295 पद, पोस्ट कोड-903 (जेओए आईटी) के लिए 82 पद, कॉपी होल्डर के लिए पोस्ट कोड-982, वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर के लिए पोस्ट कोड-992, साइकोलॉजिस्ट के लिए पोस्ट कोड-994 और वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर के लिए पोस्ट कोड-997 शामिल हैं। 

प्रदेश सरकार की तरफ से रविवार को यहां जारी एक बयान में कहा गया है कि आयोग के अधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री ने सरकारी क्षेत्र में युवाओं को पारदर्शिता और योग्यता के आधार पर रोजगार के अवसर प्रदान करने की राज्य सरकार की प्रतिबद्धता पर बल दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले प्रदेश के युवाओं के लिए इन 6 लंबित पोस्ट कोड का परिणाम राज्य सरकार की ओर से दिवाली का तोहफा होगा। सीएम सुक्खू ने कहा कि सरकार पहले दिन से ही सरकारी कर्मचारियों के कल्याण के लिए लगातार काम कर रही है।

नवम्बर में जारी होंगे शेष 12 पोस्ट कोड के परिणाम
मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्रिमंडल उप-समिति ने अब तक 21 लंबित पोस्ट कोड के परिणाम की घोषणा की अनुमति दी है, जिनमें से पोस्ट कोड-817, 999 और 969 के परिणाम पहले ही घोषित किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा है कि शेष 12 पोस्ट कोड के परिणाम नवम्बर में घोषित किए जाएंगे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!