मुकेश अग्निहोत्री ने किया पलटवार, बोले-सरकार को 35 करोड़ में पड़ेगा हैलीकॉप्टर का सलाना सौदा

Edited By Vijay, Updated: 22 Apr, 2021 11:26 PM

mukesh agnihotri target on jairam government

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने संसदीय कार्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि हिमाचल सरकार को हैलीकॉप्टर सौदा सालाना 35 करोड़ में पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सरकार कंपनी से हुए करार के दस्तावेज पुराने करारों सहित सार्वजनिक करे, साथ में कंपनी को लगाए...

ऊना (सुरेन्द्र): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने संसदीय कार्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि हिमाचल सरकार को हैलीकॉप्टर सौदा सालाना 35 करोड़ में पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सरकार कंपनी से हुए करार के दस्तावेज पुराने करारों सहित सार्वजनिक करे, साथ में कंपनी को लगाए गए 5 करोड़ जुर्माने के कागजात भी दिखाए क्योंकि जुर्माना लगाने का दावा उन्होंने किया है। उन्होंने कहा कि नए हैलीकॉप्टर खरीद की टाइमिंग पर हिमाचल में ही नहीं पूरे देश में प्रतिक्रिया हुई है कि ऐसा कौन-सा प्रदेश है जो कोविड काल में हैलीकॉप्टर खरीद रहा है और यह प्रतिक्रिया स्वाभाविक भी है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि लोकतंत्र लोकलज्या से चलता है। आज जब हैलीकॉप्टर खरीद पर सफाई दी जा रही है, उस दिन भारत ने कोरोना में विश्व रिकॉर्ड बनाया है। हिमाचल सरकार द्वारा सभी कर्मचारियों की 2-2 दिन की तनख्वाह काटी जा रही है और चतुर्थ श्रेणी को भी नहीं छोड़ा। अगर कोरोना काल में छोटा हैलीकॉप्टर ही चलाए रखते तो क्या दिक्कत थी। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री के समय खच्चर, गधे पर चलने जैसी शब्दावली पर एतराज जताया और कहा कि इस शासन में भी हैलीकॉप्टर का इस्तेमाल कहां-कहां हुआ है, सब मालूम है। यह न समझा जाए कि इस बारे किसी को कोई खबर नहीं है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कर्जे के रिकॉर्ड टूट गए और अब कर्जे लेने की सीमाएं बढ़ाई जा रही हैं। एक इंच भी सरकार बिना हैलीकॉप्टर के नहीं चलती। अंदाज शाही हैं कि रशिया से मंगाए चमचमाते हैलीकॉप्टर की ही सवारी करनी है। इस समय वैक्सीन एवं ऑक्सीजन जरूरी है, न कि हवाई सर्वे। उन्होंने कहा कि ट्राइबल इलाका तो महज नाम है, वहां कितनी बार हैलीकॉप्टर भेजा गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!