खेलो इंडिया यूथ गेम्स में छाई हिमाचली बेटी, बॉक्सिंग में जीता गोल्ड मैडल

Edited By Vijay, Updated: 22 Jan, 2020 07:32 PM

himachali daughter dominated in khelo india youth games

गुवाहाटी में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हिमाचल की स्नेहा ने बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हरियाणा की लासु यादव को हराकर हिमाचल प्रदेश के लिए स्वर्ण पदक हासिल किया है। 66 किलो भारवर्ग में स्नेहा ने अपनी प्रतिद्वंदी को 5-0 से हराया।

सुंदरनगर (नितेश सैनी): गुवाहाटी में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हिमाचल की स्नेहा ने बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हरियाणा की लासु यादव को हराकर प्रदेश के लिए स्वर्ण पदक हासिल किया है। 66 किलो भारवर्ग में स्नेहा ने अपनी प्रतिद्वंदी को 5-0 से हराया। लड़कों के वर्ग में हिमाचल के नवराज चौहान को 54 किलोग्राम भारवर्ग में फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। नवराज ने रजत पदक हासिल किया है।वहीं अंडर-21 में अभिनव चौहान ने कांस्य पदक हासिल किया है। हिमाचल दल के प्रभारी संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा चंदेश्वर शर्मा ने प्रदेश के लिए 3 पदक जीतने पर खिलाड़ियों को बधाई दी है। वहीं टीम के साथ गए सदस्य शम्मी शर्मा, केके दत्ता, मीना ठाकुर ने भी पदक विजेताओं को बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।
PunjabKesari, Boxing Team Image

टीम के कोच मान सिंह ठाकुर ने बताया खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हिमाचल के खिलाड़ियों ने 3 पदक हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा की आने वाली खेल नीति में हिमाचल सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्तर के विजेता खिलाडिय़ों को पदक के हिसाब से कैश प्राइज से सम्मानित किया जाना चाहिए ताकि बच्चों को प्रोत्साहन मिले और वे तरक्की करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!