सुंदरनगर में कूड़ा फैलाने वालों की अब नहीं होगी खैर, लगेंगे CCTV कैमरे, होंगे चालान

Edited By Simpy Khanna, Updated: 17 Sep, 2019 01:41 PM

who spread garbage in sundernagar will no longer have cctv cameras

नगर परिषद सुंदरनगर ने शहर में खुले में कूड़ा फेंकने वालों के खिलाफ अब सख्त कार्यवाही करने का मन बना लिया है। सुंदरनगर शहर के अंतर्गत चिन्हित स्थानों पर लोगों द्वारा खुले में कूड़ा फैंकने की लगातार आ रही घटनाओं पर कड़ा संज्ञान लेते हुए नप द्वारा...

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : नगर परिषद सुंदरनगर ने शहर में खुले में कूड़ा फेंकने वालों के खिलाफ अब सख्त कार्यवाही करने का मन बना लिया है। सुंदरनगर शहर के अंतर्गत चिन्हित स्थानों पर लोगों द्वारा खुले में कूड़ा फैंकने की लगातार आ रही घटनाओं पर कड़ा संज्ञान लेते हुए नप द्वारा सीसीटीवी कैमरे स्थापित किए जाएंगे।
PunjabKesari

वहीं सीसीटीवी कैमरे के अधार पर खुले में कूड़ा फेंकने पर लोगों के चालान कर जुर्माना वसूला जाएगा। शहर व गांव के अंतर्गत आने वाले स्कूल व कॉलेज अपने स्तर पर भी कंपोजिट पीट बनाकर कूड़े का निष्पादन कर सकते हैं।
PunjabKesari

मामले की जानकारी देते हुए नगर परिषद के उपाध्यक्ष दीपक सेन ने बताया की कुछ लोग शहर में खुले में कूड़ा फेंक रहे है जिनकी शिकायते नप के पास पहुची है जिस के लिए अब शहर के चिन्हित स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाये जायेंगे और गंदगी फैलाने वालों के  खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। 
PunjabKesari

उन्होंने लोगों से अपील की है की नगर परिषद द्वारा डोर टू डोर कूड़ा उठाने के लिए प्रति परिवार एक छोटी सी राशि रखी गई जिसे दे कर शहर को सुंदर बनाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!