स्वाभिमान सम्मेलन ने भाजपा व कांग्रेस में मचा दी खलबली

Edited By prashant sharma, Updated: 05 Dec, 2021 04:54 PM

swabhiman conference created panic in bjp and congress

नूरपुर भाजपा के जिला महामंत्री रणवीर सिंह निक्का ने 2022 के चुनावों के लिए हुंकार भर दी है। रणवीर सिंह रविवार को नूरपुर के ज्योति पैलेस में कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन कर पार्टी के नए व पुराने कार्यकर्ताओं को एकजुट करेंगे।

नूरपूर (संजीव महाजन) : नूरपुर भाजपा के जिला महामंत्री रणवीर सिंह निक्का ने 2022 के चुनावों के लिए हुंकार भर दी है। रणवीर सिंह रविवार को नूरपुर के ज्योति पैलेस में कार्यकर्ता स्वाभिमान सम्मेलन कर पार्टी के नए व पुराने कार्यकर्ताओं को एकजुट करेंगे। भाजपा नेता का कहना है कि अगले वर्ष चुनाव हैं और इसके लिए अभी से तैयारी करनी होगी। भाजपा महामंत्री द्वारा आज जो स्वाभिमान सम्मेलन रखा गया उससे यह बात स्पष्ट है कि भाजपा में रह कर भाजपा नूरपुर विधायक, मंत्री के प्रति विद्रोह की चिरागी जलना शुरू हो गई। इस स्वाभिमान सम्मेलन में जो कार्यकर्ता पहुंचे हुए हैं वह कांग्रेस व भाजपा पार्टी से असंतुष्ट नूरपुर क्षेत्र के हर गांव व पंचायत से कार्यकर्ता रहे हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपना-अपना बूथ मजबूत करने के लिए करने का आह्वान किया है। स्वाभिमान सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने कहा कि नूरपुर के दोनों नेताओं ने अंधेरे में रखा है। 

भाजपा नूरपुर संगठन महामंत्री रणबीर सिंह निक्का ने कहा कि नूरपुर के कार्यकर्ता जिनका पिछले काफी समय से मान सम्मान नहीं हो रहा था, हमने सबको आज यहां बुलाया और स्वाभिमान सम्मेलन किया है और 2022 के चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा नुरपूर संगठन महामंत्री से पूछे सवाल में क्या यह स्वाभिमान सम्मेलन भाजपा विधायक मंत्री के प्रति बगावत माने तो इस पर उन्होंने बगागत तो मना किया और गोलमोल बात करके 2022 चुनाव की तैयारी बताया। उन्होंने यह बात तो स्पष्ट कर दी कि अगर भाजपा पार्टी मुझे इस बार टिकट नहीं देगी तो इस बात का फैसला आज स्वाभिमान सम्मेलन में कार्यकर्ताओं व लोगों ने बता दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे लोग जीत दिलाने में सहयोग करेगी तो मैं अपने खुद के पैसों से काम करवाऊंगा और जो मुझे विधायक वेतन मिलेगा उसे जनता की भलाई के कार्यों में लगाऊंगा। अतुल सुदन ने कहा कि आज रणवीर सिंह निक्का की अगुवाई में यह जो स्वाभिमान सम्मेलन हुआ है इससे इस बार नूरपुर में राजनीति बदलाव होना तय है। उन्होंने यह कहा कि भारतीय जनता पार्टी अगर रणबीर सिंह निक्का को टिकट देती है तो जीत पक्की है अगर नहीं देगी तो फिर जिस तरीके का आज सम्मेलन हुआ जो समर्थन मिला है उससे तह कि रणबीर सिंह निक्का चुनाव लडें़गे और जीत हासिल करेंगे।
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!