दर्दनाक सड़क हादसा : तेज रफ्तार टिप्पर ने रौंदे स्कूटी सवार मां-बेटा, मौके पर मौत

Edited By Vijay, Updated: 18 Aug, 2019 09:19 PM

mother son death in road accident

रविवार शाम को देहरा के पास लोअर सुनहेत में हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मां-बेटे की मौत हो गई जबकि एक दंपति इस सड़क हादसे में घायल हो गया।

देहरा (राजीव/विवेक): रविवार शाम को देहरा के पास लोअर सुनहेत में हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मां-बेटे की मौत हो गई जबकि एक दंपति इस सड़क हादसे में घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रक्कड़ चौली निवासी करतार चंद (62) अपनी पत्नी कांता देवी के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने बेटे के पास देहरा आ रहा था। इसी बीच मुबारिकपुर-रानीताल राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर लोअर सुनहेत में डोगरा ढाबे के पास ढलियारा की तरफ  से आ रहे बजरी से भरे तेज रफ्तार टिप्पर ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार दंपति सड़क किनारे नाली में गिरकर घायल हो गया। इस दौरान देहरा में दुकान करने वाली अनुराधा (48) अपने बेटे कर्ण वालिया के साथ स्कूटी से नेहरनपुखर की तरफ  जा रही थी तो टिप्पर ने उन्हें भी गलत दिशा में जाकर अपनी चपेट में ले लिया।
PunjabKesari, Injured Man Image

मां-बेटे को 30 फुट तक घसीटता हुआ ले गया टिप्पर 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि टिप्पर स्कूटी सवार मां-बेटे को टायर तले रौंदते हुए लगभग 30 फुट तक घसीटता हुआ ले गया और उसके बाद सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा कर रुक गया। इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर हो मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एएसआई गुरदेव सिंह और उनकी टीम मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार मां-बेटा टिप्पर के नीचे बुरी तरह से फं से हुए थे, जिन्हें पुलिस ने मौके पर जेसीबी मशीन बुलाकर टिप्पर को उठाकर नीचे से निकाला। वहीं इस हादसे में घायल हुए दंपति को सिविल अस्पताल देहरा पहुंचाया गया। हादसे में घायल करतार चंद को टांग में फ्रैक्चर हुआ है और उसकी पत्नी कांता देवी को सिर पर चोट आई है। घायल कांता देवी को देहरा अस्पताल से टांडा मैडीकल कॉलेज रैफर कर दिया गया है।
PunjabKesari, Injured Woman Image

टिप्पर चालक को हिरासत लिया

डीएसपी देहरा लालमन शर्मा ने बताया कि हादसे में मारे गए मां-बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल में रखा गया है तथा टिप्पर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही देहरा अस्पताल में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। एसडीएम देहरा ने अस्पताल पहुंच कर मृतकों के परिवार को ढांढस बंधाया और घायल दम्पति का हाल जाना एवं प्रशासन की तरफ  से मृतकों के परिवार को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!