MC तहबाजारियों जल्द जारी करेगा आईकार्ड, 1065 में से 20 लोगों की हुई है पुलिस वेरिफिकेशन

Edited By Simpy Khanna, Updated: 11 Dec, 2019 11:00 AM

mc tehbazaris will soon issue icard

शिमला में तहबाजारियों को पहचान कर उन्हें नगर निगम जल्द आईकार्ड जारी करेगा। इसको लेकर निगम ने कवायद शुरू कर दिए है और पुलिस वेरिफिकेशन करवाने का कार्य शुरू कर दिया है और अभी तक 20 लोगो की पुलिस ने वेरिफिकेशन करवा ली है और अन्य तहबाजारियों की...

शिमला (तिलक) : शिमला में तहबाजारियों को पहचान कर उन्हें नगर निगम जल्द आईकार्ड जारी करेगा। इसको लेकर निगम ने कवायद शुरू कर दिए है और पुलिस वेरिफिकेशन करवाने का कार्य शुरू कर दिया है और अभी तक 20 लोगो की पुलिस ने वेरिफिकेशन करवा ली है और अन्य तहबाजारियों की वेरिफिकेशन भी जल्द करवाने के निर्देश जारी किए गए है। शिमला शहर में नगर निगम की तरफ से 1065 तहबाजारी चिंहित किए है और अब इन्हें आईकार्ड जारी किए जाएंगे। जबकि इसके अलावा शहर के बाजारों में किसी भी व्यक्ति को बिना आईकार्ड के नही बैठने दिया जाएगा।
PunjabKesari

तहबाज़रियों को लेकर मंगलवार को आयुक्त ओर संयुक्त आयुक्त ने तहबाजारियों के प्रतिनिधियों और व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से बैठक की ओर तहबाजारियों को जगह देने और अवैध रूप से बैठे लोगों को हटाने के सख्त निर्देश जारी किए । नगर निगम के सयुंक्त आयुक्त अजित भारद्वाज ने कहा कि निगम स्ट्रीट वेंडर की हर माह बैठक आयोजित करते है और आज भी बैठक की गई जिसमें ये फैसला लिया गया कि जो 1065 तहबाजारी है उन्हें नहीं हटाया जाएगा। निगम द्वारा जितना उन्हें स्थान दिया गया है वहीं तक वे रह सकते है यदि उसके बाद अपनी दुकान लगाते हैं तो उस पर कार्रवाई की जाएगी और उनका लाइसेंस भी रद्द कर दिया जाएगा।
PunjabKesari

इसके अलावा शहर में पंजीकृत तहबाज़ारियों के जल्द आईकार्ड बनाए जाएंगे । इसके लिए सूची पुलिस को दी गई है ओर पुलिस वेरिफिकेशन के बाद उन्हें आईकार्ड जारी किए जाएंगे । उन्होंने कहा की हाई कोर्ट से एजी चौक तक किसी को बेठने नही दिया जाएगा । और शहर में 1065 तहबाज़ारियों के अलावा किसी भी व्यक्ति बैठने नही दिया जाएगा।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!