हिमाचल की ममता भारद्धाज ने जीता दिल, सारेगामापा- पंजाबी शो में धमाकेदार एंट्री

Edited By rajesh kumar, Updated: 28 Jan, 2020 12:27 PM

mamta bhardwaj banging entry singing show saregamapa punjabi

हिमाचल प्रदेश की उभरती गायिका ममता भारद्वाज ने जी टी.वी. के नए रियलिटी शो में हिमाचल का नाम रोशन किया है। ममता लगातार इस शो में अपनी खास जगह बनाए हुए है और विख्यात पंजाबी गायिका सोनू कक्कड़ की टीम में शामिल हैं। ममता ने रविवार को टी.वी. पर हुए लाइव...

गोहर(ख्याली राम): हिमाचल प्रदेश की उभरती गायिका ममता भारद्वाज ने जी टी.वी. के नए रियलिटी शो में हिमाचल का नाम रोशन किया है। ममता लगातार इस शो में अपनी खास जगह बनाए हुए है और विख्यात पंजाबी गायिका सोनू कक्कड़ की टीम में शामिल हैं। ममता ने रविवार को टी.वी. पर हुए लाइव शो में अपने सुरों का जादू इस कदर बिखेरा कि कार्यक्रम में मौजूद जज गुरदास मान, जयदेव, जैजीबी और सोनू कक्कड़ की वह पहली पसंद बन गई हैं। ममता भारद्वाज मूल रूप से जिला मंडी के गोहर की रहने वाली हैं और 2 वर्ष पहले ऊना के विपिन जैन से शादी के बंधन में बंधी थीं।

PunjabKesari

इससे पहले ममता भारद्वाज हिमाचल के पहले लाइव सिंगिग शो वॉयस ऑफ विंटर काॢनवाल मनाली की 2015 की उपविजेता रह चुकी हैं और नैशनल जी टी.वी. सारेगामापा शो में भागीदारी सुनिश्चित कर चुकी हैं और प्रदेश के साथ पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, यू.पी., जम्मू व मुम्बई में भी अपने लाइव शो कर चुकी हैं। ममता का कहना है कि अगर कड़ी मेहनत और सच्चे मन से अपने सपने की तरफ  कोई अगर बढ़ता है तो उसको एक दिन कामयाबी जरूर मिलती है और भगवान उसकी मुराद जरूर पूरी करते हैं। ममता भारद्वाज ने इस कामयाबी के लिए अपने गुरुजनों व प्रदेशवासियों के साथ-साथ अपने परिवार व सभी चाहने वालों का धन्यवाद किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!