सोलन: अनियंत्रित होकर 300 फुट नीचे नाले में गिरी कार, युवक की मौत

Edited By Kuldeep, Updated: 11 Jun, 2024 04:15 PM

kuthad road accident youth death

बनलगी से सुबाथू की ओर जाने वाली सड़क पर कुठाड़ के नजदीक एक निजी आई टैन कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फुट गहरे स्यारठ नाले में गिर गई, जिससे कार चालक रजत शर्मा (27) निवासी गांव कोटी डाकखाना पट्टा बरावरी की मौके पर ही मौत हो गई।

कुठाड़ (मदन): बनलगी से सुबाथू की ओर जाने वाली सड़क पर कुठाड़ के नजदीक एक निजी आई टैन कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फुट गहरे स्यारठ नाले में गिर गई, जिससे कार चालक रजत शर्मा (27) निवासी गांव कोटी डाकखाना पट्टा बरावरी की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य युवक वैभव शर्मा निवासी गांव बागी, डाकखाना पीपलू घाट गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक हादसा सोमवार मध्यरात्रि के बाद हुआ, जब यह कार कुठाड़ की ओर से सुबाथू की तरफ जा रही थी। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान रजत शर्मा निवासी गांव कोटी के रूप में हुई है।

हादसे की सूचना कुठाड़ पुलिस को 108 एंबुलैंस के द्वारा दी गई। सूचना मिलते ही कुठाड़ पुलिस चौकी से हैड कांस्टेबल बलवंत सिंह व सुदर्शन कुमार के अलावा अग्निशमन विभाग से फायरमैन राम प्रताप, गृह रक्षक हेमराज व राधे श्याम मौके पर पहुंचे और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद शव को रस्सियों की सहायता से नाले से सड़क तक निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोलन तथा घायल वैभव को चंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!