पेपर लीक मामला : मुख्य आरोपी उमा आजाद ने विजीलैंस कार्यालय में निगली डिप्रैशन की गोलियां, अस्पताल में भर्ती

Edited By Kuldeep, Updated: 24 Aug, 2024 10:50 PM

hamirpur paper leak case uma azad hospital

प्रदेश चयन आयोग में बहुचर्चित पेपर लीक मामले की मुख्य आरोपी उमा आजाद ने शनिवार को कथित तौर पर विजीलैंस कार्यालय हमीरपुर में डिप्रैशन की अत्याधिक गोलियों का सेवन कर लिया।

हमीरपुर (अजय चौहान): प्रदेश चयन आयोग में बहुचर्चित पेपर लीक मामले की मुख्य आरोपी उमा आजाद ने शनिवार को कथित तौर पर विजीलैंस कार्यालय हमीरपुर में डिप्रैशन की अत्याधिक गोलियों का सेवन कर लिया। इसके उपरांत उसकी तबीयत बिगड़ने से आरोपी को उपचार के लिए मैडीकल कालेज भर्ती किया गया, प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

उमा आजाद को पेपर लीक मामले में दर्ज हुई 14वीं एफ.आई.आर. के सिलसिले में विजीलैंस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। शनिवार को उमा आजाद को नोटिस देकर जांच के लिए विजीलैंस कार्यालय में महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में पूछताछ करने बुलाया गया था, परंतु इस दौरान पहले ही उसने गोलियां निगल लीं।

विजीलैंस द्वारा मामले में दर्ज 14वीं एफआईआर में उसकी संलिप्तता पाई गई है जिसके चलते उसे पूछताछ के लिए विजीलैंस कार्यालय बुलाया गया था। इस दौरान उसका बेटा भी उसके साथ मौजूद था। बताया जा रहा है कि उमा आजाद कुछ समय से डिप्रैशन की दवा ले रही है। इस मामले में दर्ज अब तक ही सभी एफआईआर में वह प्रमुख तौर पर नामजद चल रही है। कोर्ट से जमानत मिलने पर उसे रिहा किया गया है, परंतु अलग-अलग पोस्ट कोड में दर्ज एफआईआर में कानूनी प्रावधानों के तहत उसे पूछताछ के लिए बुलाया जाता है।

जब शनिवार को पोस्ट कोड 822 जूनियर स्टोरकीपर भर्ती परीक्षा में दर्ज एफआईआर में उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया था तो उसने विजीलैंस कार्यालय परिसर में अत्याधिक दवाइयों का सेवन कर लिया। जब उसके द्वारा अत्यधिक दवाइयों का सेवन कर अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिली तो सदर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक पुलिसकर्मी कार्रवाई में जुटे थे।

एसपी विजीलैंस कुलभूषण वर्मा ने कहा कि सदर थाना में इस बारे शिकायत दी गई है। उन्होंने बताया कि जांच को प्रभावित करने के लिए महिला आरोपी ने ऐसा प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि महिला कांस्टेबल की मौजदूगी में उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!