'कांग्रेस पच्छाद चुनाव में पूरी तरह बैक फुट पर, इसलिए बना रही तरह-तरह के बहाने'

Edited By Simpy Khanna, Updated: 10 Oct, 2019 02:47 PM

congress is completely on the back foot in the election

हिमाचल में भाजपा सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में शानदार ढंग से कार्य कर रही है। प्रदेश में गत दो सालों में हुए विकास को कांग्रेस पचा नहीं पा रहें। प्रदेश में नेतृत्व विहीन कांग्रेस पच्छाद चुनाव में पूरी तरह बैक फुट पर है इसलिए तरह-तरह...

सिरमौर (गोपाल) : हिमाचल में भाजपा सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में शानदार ढंग से कार्य कर रही है। प्रदेश में गत दो सालों में हुए विकास को कांग्रेस पचा नहीं पा रहें। प्रदेश में नेतृत्व विहीन कांग्रेस पच्छाद चुनाव में पूरी तरह बैक फुट पर है इसलिए तरह-तरह के बहाने बना रही है ताकि लोगों को भ्रमित कर सकें। भाजपा पच्छाद का चुनाव विकास और जनता के विश्वास के बल पर लड़ रही है और रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेगी। भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता और सांसद सुरेश कश्यप ने यहां जारी एक प्रेस बयान में कहा कि कांग्रेस पूरी तरह बौखला गई है और अपनी हार को सामने देख कर उलजूल बातें कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पच्छाद का चुनाव विकास और जनता के विश्वास के दम पर लड़ रहे हैं जबकि कांग्रेस नेता हारी हुई लड़ाई लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार के दो साल कार्यकाल में सराहां निर्वाचन क्षेत्र में 263 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं स्वीकृत होना एक रिकार्ड उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि पच्छाद क्षेत्र में 163 करोड़ रुपये की सड़क परियोजनाएं, 78 करोड़ सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य योजनाएं, 11.54 करोड़ शिक्षण संस्थाओं और 10.50 करोड़ रुपये अन्य विकास योजनाओं के लिए स्वीकृत होना विशेष जय राम ठाकुर सरकार की महान उपलब्धि है। पच्छाद में दो साल मे हुए विकास कार्य देखकर कांग्रेस की आंखे चुंधिया गई हैं क्योंकि 70 सालों में कांग्रेस ने लोगों से मात्र झूठे वायदे किए हैं।

उन्होंने कहा कि आम जन अब समझ चुका है कि कांग्रेस में राष्ट्रीय नेताओं से लेकर प्रदेश नेता, एक हारी हुई लड़ाई लड़ रहें है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जहाज डूब रहा है और कांग्रेस के नेता एक दूसरे को धक्का देकर डूबते जहाज से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि पच्छाद चुनाव में कांग्रेस का यह आरोप लगाना की सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग हो रहा सरासर हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा यही कहती रही है, पच्छाद में जिस कांग्रेस नेता ने 37 सालों तक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया वह बताए कि दशकों तक पच्छाद की उपेक्षा क्यों हुई और इसकी जिम्मेदारी उनकी है या फिर प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!