मुख्य सचिव व डीजीपी से मिले त्रिलोक कपूर, पालमपुर के विकास कार्यों व भेड़ पालकों की सुरक्षा लेकर की चर्चा

Edited By Vijay, Updated: 29 Jun, 2022 07:53 PM

trilok kapoor met from chief secretary and dgp

भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं वूल फैडरेशन के चेयरमैन त्रिलोक कपूर ने प्रदेश सरकार में मुख्य सचिव राम सुभाग सिंह से भेंट करके पालमपुर से जुड़े विकासनात्मक विषयों के क्रियान्वयन लेकर विस्तृत चर्चा की।

पालमपुर (ब्यूरो): भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं वूल फैडरेशन के चेयरमैन त्रिलोक कपूर ने प्रदेश सरकार में मुख्य सचिव राम सुभाग सिंह से भेंट करके पालमपुर से जुड़े विकासनात्मक विषयों के क्रियान्वयन लेकर विस्तृत चर्चा की। कपूर ने यह आग्रह करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पालमपुर प्रवास अवसर पर की गई घोषणाओं में पालमपुर विकास खंड, नगरी उपतहसील, खयांपट्ट में पशु चिकित्सालय, टांडा में स्वास्थ्य डिस्पैंसरी, मतेहड‍़ में आयुर्वैदिक डिस्पैंसरी, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कंडी में कॉमर्स की कक्षाएं, जिया स्कूल में मेडिकल व नॉन मेडिकल कक्षाओं जैसे लिए गए तमाम निर्णयों के क्रियान्वयन प्रक्रिया को तेज किया जाए। इस अवसर पर मुख्य सचिव ने आश्वस्त करते हुए कहा कि कैबिनेट में इन्हें स्वीकृति देने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा व मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं को भी शीघ्र मूर्त रूप दिया जाएगा। उन्होने कहा कि बनूरी में मुख्यमंत्री की जल शक्ति विभाग के अंतर्गत उपमंडल की घोषणा को कैबिनेट में स्वीकृति ही नहीं बल्कि विभाग के उपमंडल कार्यालय ने काम करना भी शुरू कर दिया है।

भेड़ पालकों की सुरक्षा को लेकर होगी बैठक
त्रिलोक कपूर ने इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू से भी भेंट की। उन्होंने यह आग्रह किया कि प्रदेश में सितम्बर माह में घुमंतू भेड़ पालकों का आवागमन शुरू होता है। इससे पहले कि उनके साथ कोई लूटपाट की घटना हो, इसके लिए पुलिस विभाग एक मजबूत योजना के साथ उनके संरक्षण के लिए कोई कठोर कदम उठाए। इस अवसर पर डीजीपी कुंडू ने बताया कि जुलाई के प्रथम सप्ताह में प्रदेश के सभी जिला पुलिस अधीक्षक, पुलिस महानिदेशक व खुफिया विभाग के आला अधिकारियों, वूल फैडरेशन के अधिकारियों और प्रगतिशील भेड़ पालकों के साथ एक सामूहिक वर्चुअल बैठक की जाएगी ताकि प्रदेश के सबसे मेहनतकश व संघर्षशील व्यवसाय से जुड़े घुमंतू भेड़ पालकों के साथ कोई लूट की वारदात न हो।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!