कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के पास टिकट के दावेदारों ने लगाई हाजिरी

Edited By Vijay, Updated: 14 Jun, 2022 08:07 PM

ticket contenders made an appearance near pratibha singh

प्रदेश में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में कांग्रेस पार्टी में टिकट हासिल करने को दावेदारों के बीच आगे निकलने की होड़ भी तेज हो गई है। यहां बात हो रही है करसोग विधानसभा क्षेत्र की। इस आरक्षित विधानसभा क्षेत्र से पार्टी में टिकट...

करसोग (धर्मवीर गौतम): प्रदेश में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में कांग्रेस पार्टी में टिकट हासिल करने को दावेदारों के बीच आगे निकलने की होड़ भी तेज हो गई है। यहां बात हो रही है करसोग विधानसभा क्षेत्र की। इस आरक्षित विधानसभा क्षेत्र से पार्टी में टिकट चाहवानों की फेहरिस्त काफी लंबी है, ऐसे में दावेदारों ने अपना पक्ष मजबूती से रखने के लिए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के सामने नियमित तौर पर अपनी हाजिरी भरनी शुरू कर दी है। कांग्रेस मुखिया प्रतिभा सिंह मंगलवार को क्रिकेट टूर्नामैंट के समापन समारोह की अध्यक्षता करने सुन्नी पहुंचीं थी। इस तरह करसोग विधानसभा क्षेत्र से भी टिकट के कई चाहवानों ने लोक निर्माण विभाग के रैस्ट हाऊस के प्रांगण में प्रतिभा सिंह से मुलाकात की। हालांकि कार्यक्रम की वयस्तता की वजह से प्रतिभा सिंह ने किसी भी दावेदार से अलग से मुलाकात नहीं की। 

कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद प्रतिभा सिंह सीधे रैस्ट हाऊस क्रिकेट समापन समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता करने के लिए निकल गईं, ऐसे में पार्टी का कोई भी पदाधिकारी हिमाचल कांग्रेस  मुखिया से सामने खुलकर अपनी बात को नहीं रख सका। करसोग विधानसभा से कई पधाधिकारी इस बार टिकट के लिए मजबूती के साथ अपनी दावेदारी जता रहे हैं। इसमें प्रदेश कांग्रेस पार्टी की सचिव निर्मला चौहान, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जगतराम जगत, हिमचल प्रदेश राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन एवम जिला कांग्रेस कार्यकारिणी सदस्य भगतराम व्यास व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उत्तम चंद चौहान आदि शामिल थे। 

इसके अतिरिक्त पूर्व विधायक मस्तराम, प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य महेश राज व पंचायत समिति की पूर्व अध्यक्ष चमेलु देवी टिकट की रेस में हैं। इन सभी के पास पार्टी के लिए कार्य करने का लंबा अनुभव है। हालांकि प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने अभी तक किसी भी दावेदार को टिकट देने का समर्थन नहीं किया है। कांग्रेस का कहना है कि लोगों के बीच में जिसकी मजबूत पकड़ होगी, उसी को पार्टी का टिकट दिया जाएगा। फिलहाल सभी दावेदारों को एकजुट होकर पार्टी हित में कार्य करने को कहा गया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!