नालागढ़ में अतिक्रमण हटाने को इस महिला अधिकारी ने खुद संभाला मोर्चा, लोगों ने जमकर की तारीफ

Edited By Vijay, Updated: 22 Jan, 2020 05:04 PM

this woman officer herself took the front to remove encroachment in nalagarh

उपमंडल नालागढ़ में प्रोबेशन ईओ आईएएस निधि पटेल ने बुधवार सुबह नालागढ़ बाजार में अवैध कब्जाधारियों पर कार्रवाई करते हुए दुकानों के बाहर लगे सारे सामान को हटाया। वहीं नगर परिषद के एरिया में लगे अवैध होर्डिंग्स हटाए व साफ-सफाई का जायजा लिया।

नालागढ़ (आदित्य): उपमंडल नालागढ़ में प्रोबेशन ईओ आईएएस निधि पटेल ने बुधवार सुबह नालागढ़ बाजार में अवैध कब्जाधारियों पर कार्रवाई करते हुए दुकानों के बाहर लगे सारे सामान को हटाया। वहीं नगर परिषद के एरिया में लगे अवैध होर्डिंग्स हटाए व साफ-सफाई का जायजा लिया।
PunjabKesari, Encroachment Image

इसी दौरान बाजार में स्थित प्राइमरी स्कूल में भी साफ-सफाई का जायजा लिया गया जहां पर न तो लाइट की सुविधा पाई गई और न ही साफ-सफाई, जिसके लिए उन्होंने स्कूल प्रिंसीपल को लताड़ लगाते हुए स्कूल में साफ-सफाई और बिजली के प्रबंध को जल्द से जल्द दुरुस्त करने को कहा।
PunjabKesari, Hording Remove Image

वहीं लोगों ने प्रोबेशन अधिकारी की इस कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा कि अगर इस तरह के अधिकारी बीबीएन में तैनात हों तो न तो कोई दुकानदार अतिक्रमण करेगा और न ही गंदगी जगह-जगह दिखेगी। लोगों का कहना है कि जिस प्रकार से आज नालागढ़ में कार्रवाई हुई है ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है।
PunjabKesari, Female Officer Image

उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि ऐसे ईमानदार अधिकारियों को उनके क्षेत्र में तैनाती दी जाए ताकि औद्योगिक क्षेत्र में गंदगी, प्रदूषण और अतिक्रमण से हो रही बीमारियों और दिक्कतों से लोगों को निजात मिल सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!