दहशरा उत्सव में भाग लेने पहुंंचे JP Nadda, भगवान रघुनाथ के अस्थायी शिविर में नवाया शीश(Video)

Edited By Vijay, Updated: 10 Oct, 2019 12:04 PM

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बुधवार देर शाम कुल्लू पहुंचे। जेपी नड्डा ने कुल्लू पहुंचते ही ढालपुर मैदान में स्थित अस्थायी शिविर में भगवान रघुनाथ के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। वहीं इसके बाद जेपी नड्डा कलाकेंद्र...

कुल्लू (मनमिंदर): भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बुधवार देर शाम कुल्लू पहुंचे। जेपी नड्डा ने कुल्लू पहुंचते ही ढालपुर मैदान में स्थित अस्थायी शिविर में भगवान रघुनाथ के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। वहीं इसके बाद जेपी नड्डा कलाकेंद्र में आयोजित दशहरा उत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में उपस्थित हुए। सांस्कृतिक संध्या में दशहरा समिति के अध्यक्ष वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर द्वारा उनका स्वागत किया गया और कुल्लवी टोपी व स्मृति चिन्ह देकर उन्हें विशेष रूप से सम्मानित भी किया गया। कलाकेंद्र में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कुल्लू वासियों को दशहरा उत्सव की शुभकामनाएं दीं।
PunjabKesari, JP Nadda Image

लोगों को आज भगवान राम के आदर्शों पर चलने की आवश्यकता

उन्होंने कहा कि दशहरा अधर्म पर धर्म की जीत का सूचक है और असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक है। हर साल कुल्लू में अंतर्राष्ट्रीय दशहरा धूमधाम से मनाया जाता है और यहां आए सैंकड़ों देवी-देवताओं की शोभायात्रा से यह दशहरा अंतर्राष्ट्रीय पटल पर अपनी अलग पहचान रखता है तो ऐसे में आज के समय में सभी लोगों को भगवान राम के आदर्शों पर चलने की आवश्यकता है ताकि भारत में एक बार फिर से राम राज्य स्थापित किया जा सके।
PunjabKesari, JP Nadda Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!