सतरुंडी में बकरियों को बचाते खाई में गिरी जीप, तीन घायल

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 28 Jun, 2022 05:10 PM

jeep fell in a ditch while saving goats in satrudi three injured

चम्बा-पांगी मार्ग पर सतरुंडी के पास एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चालक समेत तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल तीसा पहुंचाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए मैडीकल कालेज एवं...

तीसा ( सुभानदीन): चम्बा-पांगी मार्ग पर सतरुंडी के पास एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चालक समेत तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल तीसा पहुंचाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए मैडीकल कालेज एवं अस्पताल चम्बा रैफर किया गया है। यहां पर उपचार उपचार चल रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार देर रात को एक जीप पांगी से तीसा आ रही थी। जीप में तीन लोग सवार थे। जब जीप सतरुंडी के पास पहुंची तो सड़क के बीच अचानक बकरियां आ गई। चालक द्वारा बकरियों को बचाने का प्रयास किया गया। 

इस दौरान चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन खाई में जा गिरा। आसपास कुछ लोग वाहन गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। सतरुंडी में मोबाईल सिग्नल और कोई आवास नहीं होने के कारण हादसे में घायल हुए लोगों को निकालने में बहुत दिक्कत आई। कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को निकालकर पैदल आधे रास्ते तक पहुंचाया। वहां वाहन मिलने के बाद घायलों को तीसा अस्पताल पहुंचाया गया। डी.एस.पी. सलूणी मयंक चौधरी ने मामले की पुष्टि की है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!