यहां खड्ड में बहा दिए 1000 व 500 रुपए के पुराने नोट

Edited By Vijay, Updated: 17 Jul, 2019 09:58 PM

here old note of 1000 and 500 rupee shed in the ravine

पालमपुर के साथ लगते पंचरुखी रोड पर कैंब्रिज स्कूल के पास मोल खड्ड में बुधवार सुबह उस समय लोगों में हलचल मच गई जब उन्होंने खड्ड में पानी के साथ-साथ 500 तथा 1000 के पुराने नोट बहते देखे।

पालमपुर (प्रवीण): पालमपुर के साथ लगते पंचरुखी रोड पर कैंब्रिज स्कूल के पास मोल खड्ड में बुधवार सुबह उस समय लोगों में हलचल मच गई जब उन्होंने खड्ड में पानी के साथ-साथ 500 तथा 1000 के पुराने नोट बहते देखे। स्थानीय निवासी राजीव चौधरी ने बताया कि वह रोजाना खड्ड से होकर अपनी दुकान के लिए जाता है। बुधवार को भी वह जब खड्ड से होकर अपनी दुकान जा रहा था तो उसने खड्ड में एक बोरी में नोट देखे। उसने बताया कि इस दौरान वहां पर काफी लोग भी जमा हो गए तथा प्रवासी भी आ गए तथा सभी लोग थोड़े-थोड़े पैसे अपने साथ ले जाने लगे।
PunjabKesari, Shopkeeper Image

ऐसा माना जा रहा है कि नोटबंदी के दौरान घर में रखे करोड़ों रुपए के नोट जब घर में ही बर्बाद हो गए तो अपने बचाव के लिए इन नोटों को किसी ने इस प्रकार से खड्ड में बहा दिया। इस बारे डी.एस.पी. अमित शर्मा ने कहा कि मुझे मीडिया के माध्यम से इस प्रकार की जानकारी मिली है। इस सारे विषय पर छानबीन कर जो भी कानूनी कार्रवाई होगी की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!