नाहरबल के सेवानिवृत्त शिक्षक की गुमशुदगी मामले की जांच पर नजर रखेंगे डीजीपी : जयराम

Edited By Vijay, Updated: 05 May, 2021 01:24 AM

dgp will keep eye on investigation of missing case of retired teacher

12 दिनों से ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की नाहरबल पंचायत के पंजियाड़ा गांव से लापता हुए सेवानिवृत्त शिक्षक प्रकाश चंद की गुमशुदगी के मामले को प्रदेश पुलिस प्रमुख स्वयं देखेंगे। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने परौर में कही। मुख्यमंत्री यहां अस्थायी...

पालमपुर (प्रकाश): 12 दिनों से ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की नाहरबल पंचायत के पंजियाड़ा गांव से लापता हुए सेवानिवृत्त शिक्षक प्रकाश चंद की गुमशुदगी के मामले को प्रदेश पुलिस प्रमुख स्वयं देखेंगे। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने परौर में कही। मुख्यमंत्री यहां अस्थायी कोविड सैंटर निर्माण स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने लापता शिक्षक के परिजनों को आश्वस्त किया कि सरकार उनके साथ है और गुमशुदा पूर्व शिक्षक को खोजने के मामले को डीजीपी के सुपुर्द किया जाएगा। पूर्व शिक्षक गुमशुदगी मामले की पूरी जांच उनकी निगरानी में होगी और इस मामले में जो भी संलिप्त होंगे, उन पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि नाहरबल पंचायत के सेवानिवृत्त शिक्षक का लगभग 12 दिन पहले तड़के ही अपहरण होने की आशंका परिजनों ने व्यक्त की है। शिक्षक उस समय प्रात:काल भ्रमण के लिए गए थे। लापता शिक्षक की बेटी शालिनी जग्गी ने आशंका जाहिर की है कि जमीनी विवाद के चलते कुछ प्रभावशाली लोगों ने उसके पिता को गायब किया है। शालिनी ने बताया कि इन लोगों ने पहले उसकी मां को भी कुचलने का प्रयास किया था लेकिन वह बच गई तो इन लोगों ने उसके पिता को गायब करवा दिया। शालिनी का कहना है कि पुलिस ने उनके पिता के लापता होने की रपट भी 3 दिन बाद दर्ज की। उसने मुख्यमंत्री से लापता पिता को ढूंढने की गुहार लगाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!