CM जयराम ने किया ऐलान, शहीद तिलक राज के नाम पर होगा धेवा स्कूल

Edited By Vijay, Updated: 17 Feb, 2019 07:41 PM

cm jairam announced dheva school will be name of martyr tilak raj

पुलवामा में शहीद हुए धेवा के सपूत तिलक राज के नाम पर उनके स्कूल का नाम रखा जाएगा। इसके साथ ही मिडल स्कूल को हाई स्कूल करने की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घोषणा की है। ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से शहीद के स्कूल का...

धर्मशाला: पुलवामा में शहीद हुए धेवा के सपूत तिलक राज के नाम पर उनके स्कूल का नाम रखा जाएगा। इसके साथ ही मिडल स्कूल को हाई स्कूल करने की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घोषणा की है। ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से शहीद के स्कूल का दर्जा बढ़ाने की अपील की थी, जिस पर शनिवार को शहीद के गांव में पहुंचे प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री ने शहीद के नाम पर स्कूल का नाम रखने के साथ ही स्कूल का दर्जा मिडल से बढ़ाकर हाई स्कूल किया है।

प्रदेश ने शहीद तिलक राज के रूप में खोया वीर सपूत

विधायक ने कहा कि शहीद तिलक राज के रूप में प्रदेश ने एक वीर सपूत को खोया है और सरकार उनकी शहादत का बदला लेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांगड़ा एक वीरभूमि है तथा मुख्यमंत्री के द्वारा उनके स्कूल को अपग्रेड करने से शहीदों के प्रति अपना सम्मान प्रकट किया है। उन्होंने यह कहा कि प्रदेश सरकार हर समय शहीद के परिवार को सहायता देने के लिए वचनबद्ध है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!