सुख की सरकार में कर्ज लेकर देनी पड़ रही तनख्वाह, रोजगार कहां से मिलेगा : सुधीर शर्मा

Edited By Vijay, Updated: 21 May, 2024 02:14 PM

bjp candidate sudhir sharma

धर्मशाला उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा का चुनाव प्रचार जोरों पर है। मंगलवार को सुधीर शर्मा ने धर्मशाला के कई बूथों पर लोगों से वोट मांगें। उनके साथ चुनाव प्रभारी पवन काजल भी मौजूद रहे।

धर्मशाला: धर्मशाला उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा का चुनाव प्रचार जोरों पर है। मंगलवार को सुधीर शर्मा ने धर्मशाला के कई बूथों पर लोगों से वोट मांगें। उनके साथ चुनाव प्रभारी पवन काजल भी मौजूद रहे। इस दौरान सुधीर शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश में स्थिति ऐसी है कि युवाओं को रोजगार तो क्या मिलेगा, बल्कि कर्मचारियों की तनख्वाह भी कर्ज लेकर देनी पड़ रही है। एक तरफ तो महिलाओं को 1500 रुपए देने की बात सरकार करती है तो दूसरी ओर कहती है कि खजाना खाली है, ऐसे में महिलाओं से बारंबार फॉर्म भरवाए जा रहे हैं लेकिन हो कुछ नहीं रहा। सुधीर शर्मा ने कहा कि हमारी लड़ाई खासतौर पर विकास को लेकर थी। आज कई प्रोजैक्ट्स सरकार की वजह से लटके पड़े हैं, जिनसे रोजगार के दरवाजे और भी जयादा खुलेंगे। छोटे काम तो हम करवा लेंगे, लेकिन जो बड़े काम हैं उन्हें सरकार धर्मशाला से ले जाना चाहती है। दिल्ली से हम पैसा लाते हैं लेकिन सरकार यहां से प्रोजैक्ट्स ही उठाना चाहती है। आप सबको इस लड़ाई में सहयोग करना होगा और इसका परिणाम आखिर में निकलेगा जब भाजपा की सरकार प्रदेश में भी बनेगी।

कांग्रेस ने ठग कर बनाई सरकार, अब बहकावे में न आए जनता : काजल
वहीं चुनाव प्रभारी पवन काजल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को नेता इसलिए छोड़ रहे हैं क्योंकि पार्टी में कुछ नहीं बचा है। सुधीर शर्मा जैसे कद्दावर नेता को सुक्खू सरकार ने खुड्डेलाइन लगाया, इसी के चलते सुधीर भाजपा में आए। काजल ने कहा कि मौजूदा सरकार हर तरह के हथकंडे अपनाएगी, लेकिन आने वाले 25 साल  भाजपा के हैं। मैं खुद भी कांग्रेस छोड़ कर आया क्योंकि मुझे पता था की जनता को ठग कर ये सरकार तो बना लेंगे, 1500 रुपए के वायदे करेंगे लेकिन आखिर में होगा कुछ नहीं। इसलिए कांग्रेस के बहकावे में न आएं, नहीं तो पछताना पड़ेगा। इसके साथ ही सुधीर शर्मा ने बूथ अध्यक्षों के नेतृत्व में गांव के लोगों से मुलाकात भी की और उनकी समस्याएं भी जानीं, ऐसे में गांव के प्रधान, महिलाएं और बाकी गण्यमान्य लोग भी मौजूद रहे और सभी ने एक आवाज में सुधीर की जीत आश्वस्त करने का संकल्प लिया।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!