अखाड़ा बाजार में 18वां भगवती जागरण आयोजित, मां वैष्णो के दरबार में सैंकड़ों श्रद्धालुओं ने लगाई हाजिरी

Edited By Vijay, Updated: 24 Jul, 2022 12:32 AM

18th bhagwati jagran in akhara bazar

जिला मुख्यालय स्थित अखाड़ा बाजार सब्जी मंडी में 18वां भगवती जागरण धूमधाम से मनाया गया। जागरण से पूर्व जगराता कमेटी के सभी सदस्य व सैंकड़ों श्रद्धालु भजन-कीर्तन करते हुए माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे तथा वहां से जागरण के लिए पवित्र ज्योति लाई गई।

कुल्लू (संजीव): जिला मुख्यालय स्थित अखाड़ा बाजार सब्जी मंडी में 18वां भगवती जागरण धूमधाम से मनाया गया। जागरण से पूर्व जगराता कमेटी के सभी सदस्य व सैंकड़ों श्रद्धालु भजन-कीर्तन करते हुए माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे तथा वहां से जागरण के लिए पवित्र ज्योति लाई गई। शाम से ही सब्जी मंडी में दूर-दूर से श्रद्धालुओं का आना शुरू हो गया। रात्रि 8 बजे गणेश वंदना से जागरण का शुभारंभ किया गया। धर्मशाला से पहुंची संजू एंड पार्टी ने जागरण की रौनक बढ़ाई। कुमार संजू ने एक के बाद एक माता के भजन गाकर कुल्लू शहर को पूरी तरह से भक्तिमय कर दिया। वहीं कलाकारा मोनिका सुमन ने भी अपनी प्रस्तुति दी। 
PunjabKesari

प्रातः तारों की छांव में तारा देवी कथा का गुणगान भी किया गया। सुबह मां की आरती कर जागरण को संपन्न किया गया तथा भक्तों के बीच फूल मखाने व हलवे का प्रसाद बांटा गया। इस दौरान कमेटी के पदाधिकारी विजय शर्मा, मुकेश अरोड़ा, तिलक राज, अजय कुमार, संजय कार्की,  नवीन, रामप्रसाद, राजेश कटोच, प्यार चंद वर्मा, पितु सभरवाल, संजू अतिथि उपस्थित रहे। रविवार को जंज घर कुल्लू में भंडारे का आयोजन भी किया जा रहा है।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!