विधायक के कार्यक्रम में विकास कार्यों पर सवाल उठाना पड़ा भारी, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

Edited By Vijay, Updated: 16 Apr, 2022 11:13 PM

video of youth beating in mla s program goes viral

सोशल मीडिया पर इंदौरा भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक से कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। यह वीडियो इंदौरा विधानसभा के अंतर्गत ग्राम पंचायत मकड़ोली के पंचायत घर में इंदौरा की विधायक के एक कार्यक्रम का...

ठाकुरद्वारा (गगन): सोशल मीडिया पर इंदौरा भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक से कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। यह वीडियो इंदौरा विधानसभा के अंतर्गत ग्राम पंचायत मकड़ोली के पंचायत घर में इंदौरा की विधायक के एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है जिसमें विधायक के जाने के बाद युवक की पिटाई की जा रही है। उक्त युवक भी मकड़ौली पंचायत से संबंधित है। पीड़ित युवक दुर्गेश कटोच पुत्र स्वर्ण सिंह गांव मकड़ौली ने बताया कि मकड़ौली पंचायत घर में इंदौरा विधायक रीता धीमान व गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर के कार्यक्रम में वह किसी कार्य संबंधी उनसे मिलने गया। मौके पर उसने पंचायत में विकास कार्यों की जानकारी सांझा की। 

पीड़ित युवक ने कहा कि आरटीआई के माध्यम से पंचायत में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी ली थी, जिसमें पंचायत द्वारा गलत तरीके से अपात्र लोगों में आवास योजनाओं को बांटा गया है। योजनाएं पात्र लोगों को न देखकर चहेते लोगों को दी गई। पीड़ित का कहना है कि कुछ देर बाद विधायक के वापस जाने के उपरांत पंचायत के पूर्व उपप्रधान और एक अन्य ठेकेदार ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें उसे काफी चोटें आईं। उन्होंने पुलिस थाना इंदौरा में शिकायत दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

उधर, ठेकेदार मनोहर सिंह व पूर्व उपप्रधान भविन्दर सिंह ने कहा कि उक्त युवक आए दिन ग्रामीणों से अभद्र भाषा में बात करता था। गत दिन भी वह लोगों के बीच अभद्र भाषा में बातें कर रहा था और जब उसे मना किया तो मारपीट करना शुरू कर दी।  वहीं थाना प्रभारी इंदौरा सुरेश शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है युवक का मेडिकल करवाया जा रहा है और जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!