छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने पर 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Kuldeep, Updated: 20 Nov, 2023 08:21 PM

una schoolgirl porn video blackmail

एक फार्मेसी कालेज की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने एक बार पहले भी पुलिस के पास शिकायत की थी लेकिन आरोपियों ने माफी मांगकर और दोबारा इस तरह न करने की बात कही थी, लेकिन दोबारा छात्रा को ब्लैकमेल और...

ऊना (विशाल): एक फार्मेसी कालेज की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने एक बार पहले भी पुलिस के पास शिकायत की थी लेकिन आरोपियों ने माफी मांगकर और दोबारा इस तरह न करने की बात कही थी, लेकिन दोबारा छात्रा को ब्लैकमेल और परेशान किया जाने लगा, जिसके बाद तंग आकर छात्रा दोबारा पुलिस के पास पहुंची और दोनों के खिलाफ शिकायत सौंपी।

पुलिस ने इस संबंध में आरोपी 2 युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों में से एक नोएडा में एक निजी कंपनी में कार्यरत है। शिकायत में छात्रा ने कहा कि नोएडा में कार्यरत ऊना जिले के एक गांव के युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाया है। स्नैपचैट पर वह उसे वायरल करने की धमकियां देता है और उसका मित्र भी इस मामले में शामिल है। एस.पी. अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

201/4

41.2

Australia

199/10

49.3

India win by 6 wickets

RR 4.88
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!