हमीरपुर में यातायात नियमों की पालना करवाने के लिए पुलिस ने अपनाया अनोखा तरीका

Edited By kirti, Updated: 29 Jun, 2019 03:40 PM

traffic rules

हमीरपुर में यातायात नियमों की पालना करवाने के लिए पुलिस ने अनोखा तरीका अपनाया है और पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के सहयोग से पुलिस ने गुलाब का फूल देकर लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी। इस अवसर पर पुलिस चौकी के बाहर पुलिस पब्लिक एसोसिएसन के...

 हमीरपुर(अरविंदर): हमीरपुर में यातायात नियमों की पालना करवाने के लिए पुलिस ने अनोखा तरीका अपनाया है और पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के सहयोग से पुलिस ने गुलाब का फूल देकर लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी। इस अवसर पर पुलिस चौकी के बाहर पुलिस पब्लिक एसोसिएसन के पदाधिकारियो के साथ एसएचओ सदर संजीव गौतम की अगुवाई में अभियान शुरू किया गया। जिसमें दोपहिया चालकों को हैल्मेंट पहनने के लिए हिदायत दी, तो गाड़ियों में सीट बैलट न लगाने वालों को भी गुलाब का फूल दिया गया।
PunjabKesari
वहीं मौके पर नियमों की अवहेलना कर रहे चालकों को गुलाब का फूल देकर नियमों की जानकारी दी और आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी। बता दें कि यातायात जागरूकता अभियान से पहले पुलिस थाना हमीरपुर परिसर में पुलिस पब्लिक एसोसिएशन की अहम बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता एसएचओ संजीव गौतम ने की। बैठक में निर्णय लिया गया कि आने वाले दिनों में हमीरपुर में दोपहिया वाहन चालकों को दो हेलमेंट लगाने के लिए जागरूक किया जाएगा तो शहर में वन वे की समस्या को दूर करने के लिए भी अभियान छेड़ा जाएगा।
PunjabKesari

इसके साथ ही बैठक में निर्णय लिया गया कि पीपीए के सदस्य पुलिस के साथ मिलकर शहर के हर वार्ड में जागरूकता अभियान चलाएगें। जिसमें घर-घर जाकर लोगों से फीडबैक ली जाएगी। इस बैठक में एसआई पूजा, पीपीए अध्यक्ष रमेश चंद, महासचिव राजीव पुरी, प्रेस सचिव जसवीर कुमार, सलाहकार नेक राम, सदस्य जसवंत सिंह, लीगल सदस्य नवीन पटियाल, होशियार सिंह, संदीप, सुभाष राज, किशोर, आशीष, लक्ष्मी सिंह, अश्वनी कुमार भी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!