नशेड़ी बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, दादी को भी किया लहूलुहान

Edited By Kuldeep, Updated: 21 Mar, 2023 04:32 PM

shimla son father murder

एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में होश खोकर अपने पिता को जहां मौत के घाट उतार दिया, वहीं अपनी दादी को लहूलुहान कर दिया है। पुलिस ने दादी के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा लिया है, जबकि...

शिमला (संतोष): एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में होश खोकर अपने पिता को जहां मौत के घाट उतार दिया, वहीं अपनी दादी को लहूलुहान कर दिया है। पुलिस ने दादी के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा लिया है, जबकि घायल दादी का मैडीकल करवाया गया। घायल का उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला में एक बेटे ने अपने पिता को मार डाला। बेटा शराब पीने का आदी था। उसने सोमवार शाम को शराब की बोतल से पिता के सिर पर कई वार किए, जिससे उनकी मौत हो गई। उसने दादी पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमें वह चोटिल हुई।

छोटा शिमला थाना के अंतर्गत दर्ज मामले में आशा भाटिया पत्नी शादी लाल भाटिया निवासी भूपेंद्रा कॉटेज कोमली बैंक नजदीक हरी फर्नीचर कैथू ने बताया कि वह करीब 12 बजे अपने पुत्र विजय से मिलने उसके क्वार्टर शेट्टी रैजीडैंस अंजलि विकासनगर शिमला गई थी, जहां पर उसके पोते 22 वर्षीय नवनजीत ने कमरे का दरवाजा खोला तो उसने देखा कि उसका पुत्र 44 वर्षीय विजय खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जब इस बारे में उसने अपने पोते से पूछा कि यह तूने किया है तो उसने कहा कि हां यह उसने किया है और प्रैशर कुकर से उसके सिर पर भी वार किया, जिससे उसे चोटें आई हैं। मृतक विजय सरकारी विभाग में सेवारत था, लेकिन उसने रिटायरमैंट ले ली थी।

मृतक की पत्नी काफी समय पहले घर छोड़ कर चली गई थी। सूत्रों के अनुसार बाप-बेटे में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। पुलिस अधीक्षक शिमला संजीव गांधी का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा लिया है, जबकि घायल महिला का मैडीकल करवा कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले के हर पहलू की गंभीरता से जांच कर रही है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!