स्कूली छात्रा को घुमाने के बहाने जंगल में ले गया युवक, फिर कर डाली ये हैवानियत

Edited By Vijay, Updated: 14 Mar, 2023 06:02 PM

schoolgirl raped in theog

जिला शिमला के ठियोग में स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का समाचार है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के दोस्त ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने पहले यह आपबीती परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने ठियोग थाना में इसकी शिकायत...

ठियोग (मनीष): जिला शिमला के ठियोग में स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का समाचार है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के दोस्त ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने पहले यह आपबीती परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने ठियोग थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

थाना प्रभारी ठियोग कुलबीर सिंह ने बताया कि धारा 376, 506 भारतीय दंड संहिता और धारा 4 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम-2012 के अंतर्गत दर्ज करवाई गई शिकायत में  पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी स्कूल में पढ़ती है और बेटी का दोस्त उसे घुमाने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गया और जंगल में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। उन्होंने बताया कि आरोपी को फिलहाल पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और मामले की हर पहलू से की जा रही है।

वहीं विद्यार्थी परिषद की प्रदेश सह मंत्री नैंसी अटल ने कहा कि विद्यार्थी परिषद सरकार से मांग करती है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ किया जाए तथा महिला सुरक्षा को लेकर निर्णायक कदम लिए जाएं। एक तरफ अभी हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पूरे विश्व में मनाया गया, ऐसे में इस तरह की घटना प्रदेश में होना देवभूमि की कानून व्यवस्था के लिए चिंतनीय विषय है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Trending Topics

India

Netherlands

Match will be start at 03 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!