राजेंद्र राणा ने साधा निशाना, बोले-BJP बताए मौत के सौदागरों से उसका व सांसद का क्या रिश्ता

Edited By Vijay, Updated: 07 Sep, 2019 04:13 PM

rajender rana target on bjp

शुक्रवार देर शाम हमीरपुर के एक होटल में चिट्टे के साथ पकड़े गए 2 युवकों व उनके परिवार का ताल्लुक भाजपा से होने के कारण भाजपा नेता भी कटघरे में खड़े हैं और भाजपा नेतृत्व को यह स्पष्ट करना चाहिए कि मौत के सौदागरों से उसका व सांसद का क्या रिश्ता है।

सुजानपुर: शुक्रवार देर शाम हमीरपुर के एक होटल में चिट्टे के साथ पकड़े गए 2 युवकों व उनके परिवार का ताल्लुक भाजपा से होने के कारण भाजपा नेता भी कटघरे में खड़े हैं और भाजपा नेतृत्व को यह स्पष्ट करना चाहिए कि मौत के सौदागरों से उसका व सांसद का क्या रिश्ता है। यह बात सुजानपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान राजेंद्र राणा ने कही है। उन्होंने कहा कि चिट्टे के साथ पकड़ा गया युवक हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के एक पदाधिकारी व सांसद अनुराग ठाकुर के अत्यंत विश्वस्त साथी का बेटा है, जिस कारण पुलिस पर भाजपा नेता अब दबाव बनाने में जुट गए हैं।

सांसद के अंग-संग रहता है आरोपी का पिता

उन्होंने कहा कि आरोपी का पिता अक्सर सांसद के अंग-संग रहता है और इस प्रकरण से यह भी साबित हो गया है कि भाजपा के प्रचार और क्रिकेट की आड़ में भाजपा नेता क्या गुल खिला रहे हैं और किस तरह युवाओं को मौत के मुंह में धकेल रहे हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं को सवालों के कटघरे में खड़ा करने के साथ-साथ यह सवाल भी दागा है कि ऐसे लोगों को भाजपा संरक्षण क्यों दे रही है। भाजपा के साथ इन मौत के सौदागरों के कितने गहरे तार जुड़े हुए हैं और पर्दे के पीछे उनका असली सरगना कौन है?

दूसरों पर कीचड़ उछालने वालों को दोहरा चरित्र आया जनता के सामने

उन्होंने कहा कि दूसरों पर कीचड़ उछालने वाले भाजपा नेताओं का दोहरा चरित्र अब जनता के सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के सत्तासीन होने के बाद नशे के सौदागरों को संरक्षण मिलना शुरू हो गया है। सुजानपुर में एक युवक की पिछले दिनों नशे की ओवरडोज के कारण मौत हो जाने की घटना ने पूरा परिवार ही उजाड़ दिया। जनता को भाजपा नेता जबाव दें कि क्या सत्ता में आने के बाद उनके लोग ऐसे कुकृत्यों में जुट गए हैं और उनको किसका सरंक्षण प्राप्त है।

भाजपा नेताओं को दी ये सलाह

उन्होंने भाजपा नेताओं को सलाह दी कि दूसरों पर आरोप लगाने वाले अब पहले अपने घर को संभाले और लालची न बनकर नशे की मुहिम में भागीदारी निभाकर समाजहित में अपना योगदान दें क्योंकि युवा जहरीले नशों से मौत के घाट उतर रहे हैं। उन्होंने हमीरपुर पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि पुलिस ने बिना किसी दबाव के कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस का यह कदम स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि वे पहले भी नशे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की सरकार व प्रशासन से पैरवी कर चुके हैं क्योंकि यह नशा युवा पीढ़ी को बर्बाद करने के साथ घरों को भी उजाड़ रहा है। इस पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर अब एकजुट होकर काम करना होगा। भाजपा को उन लोगों को संरक्षण देने का काम बंद करना होगा जोकि सत्ता के नशे में चूर होकर ऐसे नशीले पदार्थों की सप्लाई में जुटकर लोगों के घरों को उजाड़ने में लग गए हैं।

बॉर्डर एरिया से हिमाचल के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच रहा नशा

उन्होंने चिंता जताई कि स्कूल-कॉलेजोंं तक में नशा में आसानी से उपलब्ध हो रहा है। हिमाचल के बॉर्डर एरिया से नशा हिमाचल के ग्रामीण क्षेत्रों तक पहुंच रहा है तो उसके लिए सरकार क्या कदम उठाने जा रही है। आए दिन नशे की बरामदगी हो रही है। आखिर सरकार इस पर अंकुश क्यों नहीं लगा पा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी आग्रह किया कि नशे के खिलाफ ठोस कार्रवाई व बॉर्डर एरिया पर चौकसी बढ़ाई जाए ताकि हिमाचल में नशे की खेप न पहुंच सके। इस मुहिम में सरकार का पूरा साथ व सहयोग किया जाएगा क्योंकि युवाओं को नशे के दलदल से बाहर निकालने के लिए सबको अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!