चम्बा-जोत मार्ग पर सड़क में पलटी पिकअप, टला बड़ा हादसा

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 11 Jun, 2022 05:09 PM

pickup overturned in road on chamba jot road major accident averted

चम्बा-जोत मार्ग पर भनेरा के पास एक पिकअप की अचानक ब्रेक फेल होने से पिकअप सड़क में ही पलट गई। इस दौरान पिकअप में सवार चालक को मामूली खरोंचे आई। पिकअप के गिरने से सारा सामान सड़क में बिखर गया। गनीमत रही कि गाड़ी सड़क में ही पलट गई अन्यथा नीचे गहरी...

चम्बा (रणवीर): चम्बा-जोत मार्ग पर भनेरा के पास एक पिकअप की अचानक ब्रेक फेल होने से पिकअप सड़क में ही पलट गई। इस दौरान पिकअप में सवार चालक को मामूली खरोंचे आई। पिकअप के गिरने से सारा सामान सड़क में बिखर गया। गनीमत रही कि  गाड़ी सड़क में ही पलट गई अन्यथा नीचे गहरी खाई में गिरने से जानमाल का नुकसान अधिक हो सकता था। गाड़ी के गिरने के बाद कुछ समय तक बड़े वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई जिसे बाद में बहाल कर दिया गया। जोत से चम्बा आते समय काफी ढलान है ऐसे में जब पिकअप भनेरा के पास पहुंची तो ब्रेक फेल हो गई।

इस दौरान चालक ने मुस्तैदी दिखाते हुए गाड़ी को सड़क किनारे पहाड़ से टकरा दिया। जिससे गाड़ी सड़क में ही पलट गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग व अन्य वाहन चालक भी मौके पर एकत्रित हो गए तथा राहत एंव बचाव कार्य में जुट गए। हालांकि लोक निर्माण विभाग ने जोत से लेकर मंगला तक सड़क कि नारे ढलानदार सड़क होने के कारण चेतावनी बोर्ड लगाए गए हैं ताकि चालक सावधानी से गाड़ी चलाएं। लेकिन फिर भी कुछ चालक नियमों की अनदेखी करके हादसे का  शिकार हो जाते हैं। उधर, पुलिस को इस बारे में जानकारी न मिलने पर  कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!