राहत : दोनों मरीजों के ठीक होने के बाद कोरोना मुक्त हुआ मंडी

Edited By Vijay, Updated: 17 May, 2020 10:15 PM

mandi become corona freed after both patients healthy

कोविड-19 अस्पताल नेरचौक और चैलचौक में उपचाराधीन जोगिंद्रनगर के युवक तथा सरकाघाट की महिला के स्वस्थ होने के बाद अब जिला मंडी कोरोना मुक्त हो गया है। बीते शनिवार को उक्त दोनों मरीजों की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आने व स्वस्थ होने के बाद रविवार को नेरचौक...

नेरचौक (ब्यूरो): कोविड-19 अस्पताल नेरचौक और चैलचौक में उपचाराधीन जोगिंद्रनगर के युवक तथा सरकाघाट की महिला के स्वस्थ होने के बाद अब जिला मंडी कोरोना मुक्त हो गया है। बीते शनिवार को उक्त दोनों मरीजों की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आने व स्वस्थ होने के बाद रविवार को नेरचौक अस्पताल से युवक व चैलचौक अस्पताल से महिला को घर भेज दिया गया है, जहां वे दोनों एक हफ्ते तक होम क्वारंटाइन रहेंगे। एलबीएस मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि जोगिंद्रनगर के युवक तथा सरकाघाट की महिला कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। शनिवार को उनकी रिपोर्ट नैगेटिव आने तथा स्वस्थ होने पर उन्हें रविवार को 108 एम्बुलैंस के माध्यम से घर भेज दिया गया है। इसके बाद अब जिला मंडी में कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं रहा है।

देव ब्राड़ता और रोपड़ी पंचायत कंटेनमैंट जोन से मुक्त

वहीं सरकाघाट की महिला के ठीक होने के बाद 2 पंचायतों देव ब्राड़ता और रोपड़ी को कंटेनमैंट जोन में रखने तथा उनके निकट की 5 पंचायतों चौरी, बाग, मसेरन, परसदा व हवानी के निवासियों पर लगी सभी पाबंदियों को हटाने की अनुशंसा कर दी है और डीसी मंडी द्वारा इस बारे कभी भी अधिसूचना जारी की जा सकती है। प्रशासन के इस सहयोग के लिए पंचायत प्रधान सुनीता देवी और उपप्रधान राकेश पालसरा ने आभार प्रकट किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!