Indian Idol में छाया हिमाचल का अंकुश, Social Media ने बनाया स्टार

Edited By Ekta, Updated: 25 Jun, 2018 12:00 PM

indian idol famous himachal in ankush

इन दिनों हिमाचल के बेटे अंकुश भारद्वाज का सोशल मीडिया में सोनी टीवी का ऑन एयर वीडियो हर कोई शेयर कर रहा है। सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल में राजधानी शिमला के कोटगढ़ के अंकुश ने थियेटर राउंड में जगह बनाई है। रविवार को मुंबई जाने से पहले उन्होंने कहा कि...

शिमला: इन दिनों हिमाचल के बेटे अंकुश भारद्वाज का सोशल मीडिया में सोनी टीवी का ऑन एयर वीडियो हर कोई शेयर कर रहा है। सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल में राजधानी शिमला के कोटगढ़ के अंकुश ने थियेटर राउंड में जगह बनाई है। रविवार को मुंबई जाने से पहले उन्होंने कहा कि वह सिंगिंग में ही अपना लक्ष्य बनाना चाहता है। इसी क्षेत्र में जाकर वह अपने परिवार और हिमाचल का नाम रोशन करेगा। अंकुश ने कहा कि इसी लक्ष्य को लेकर वह आगे बढ़ रहा है और आजकल वह मुंबई में बॉलीवुड म्यूजिक डिरेक्टर अमान मलिक के साथ बतौर अस्सिस्टेंट काम कर रहा है। 
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश वासियों का प्यार और माता-पिता व गुरुजनों के आशीर्वाद से ही वह टॉप 40 में है और अगर सभी का आशिर्वाद ऐसे ही बना रहा तो यकीन में सिंगिंग में नंबर वन पर आकर खिताब जीतूंगा। अंकुश यूं तो कई शो जीत चुके हैं जिसमें हिमाचल की आवाज, 90.2 बिग एफ एम गोल्डन वॉइस, विंटर कार्निवाल, रफी नाइट, किशोर नाईट, संगम सुर संगीत का अंकुश ने एमबीए फाइनेंस की पढ़ाई की। साथ-साथ क्लासिकल संगीत की शिक्षा चन्ना म्यूजिक अकेडमी में विनोद चन्ना से ली है। 


 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!