हमीरपुर: किराए के मकान में फंदे पर लटक रहा था श.व, 3 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

Edited By Kuldeep, Updated: 07 Jul, 2024 05:11 PM

hamirpur dead body recovered

सदर पुलिस थाना के अंतर्गत डुग्घा इलाके में एक प्रवासी व्यक्ति का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक व्यक्ति का शव कमरे के अंदर लटका हुआ था।

हमीरपुर (अजय): सदर पुलिस थाना के अंतर्गत डुग्घा इलाके में एक प्रवासी व्यक्ति का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक व्यक्ति का शव कमरे के अंदर लटका हुआ था। बताया जा रहा है कि शव को लटके हुए 3 से 4 दिन का समय हो चुका था। जिस कारण शव से दुर्गंध आनी शुरू हो गई थी। मृतक मूल रूप से राजस्थान से ताल्लुक रखता था और हमीरपुर के डुग्घा में पिछले करीब 3 दशकों से किराए के मकान में अकेला रहता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई तेज कर दी है।

सदर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डुग्घा पंचायत से शनिवार देर शाम करीब 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति मकान के अंदर फंदा लगाकर रस्सी से लटका हुआ है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को उतारकर कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान देवेंद्र कोहली पुत्र कुलदीप कोहली मूल निवासी राजस्थान के रूप में हुई है। मृतक हमीरपुर के वार्ड नंबर 9 रूपनगर में किराए के मकान में रहता था। मृतक हमीरपुर शहर में भिक्षा मांग कर गुजारा करता था। सदर थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!