चम्बा के मुगला वार्ड में बादल फटा, लोगों के घर में घुसा मलबा, कई दोपहिया वाहन चपेट में आए

Edited By Vijay, Updated: 02 Jun, 2021 07:38 PM

cloud burst in mugla ward of chamba

चम्बा जिले के साथ लगते मुगला वार्ड में बादल फटने से काफी नुक्सान हुआ है। गनीमत यह रही कि कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 4 बजे के करीब बारिश होने के बाद एकदम नाले से पानी व मलबा लोगों के घर में घुस गया।

चम्बा (सलीम): चम्बा जिले के साथ लगते मुगला वार्ड में बादल फटने से काफी नुक्सान हुआ है। गनीमत यह रही कि कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 4 बजे के करीब बारिश होने के बाद एकदम नाले से पानी व मलबा लोगों के घर में घुस गया। इस दाैरान मुगला शिव मंदिर के अंदर बहुत ज्यादा मलबा भर गया, वहीं कई दोपहिया वाहन पानी में बह गए। घटना को 2 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासन के मौके पर न पहुंचने पर लोगों में काफी रोष देखने को मिला।
PunjabKesari, Cloud Burst Image

जब प्रशासन से इस बारे में बात की गई तो वहां से आश्वासन मिला कि उच्च अधिकारियों को इसके बारे में बता दिया गया है और बहुत जल्द यहां पर हुए नुक्सान का आकलन किया जाएगा। लोगों के घरों में मलबा और पानी भर जाने से घरों को काफी नुक्सान हुुआ है। बताया जा रहा है कि लोगों के घरों के अंदर 4 से 5 फुट तक मलबा पहुंच चुका है, जिसे बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं। वहीं जिलाधीश दुनी चंद राणा से जब बात की तो उन्होंने कहा कि मामला ध्यान में आया है और अधिकारियों को मौके पर भेज दिया गया है। नुक्सान का आकलन कर लोगों को उचित मुआवजा दिया जाएगा।
PunjabKesari, Cloud Burst Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!