रेसलर जॉनी चौधरी को CM ने किया सम्मानित, अकादमी खोलने में दिया मदद का भरोसा (Video)

Edited By Ekta, Updated: 11 Jun, 2018 11:11 AM

सुंदरनगर के जॉनी चौधरी को सीएम जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में चलाई गई स्कीम के तहत उन के घर जरल में सम्मानित किया। बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार अपने 4 वर्ष पूरे होने पर साफ नियत सही विकास के तहत अपने...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर के जॉनी चौधरी को सीएम जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में चलाई गई स्कीम के तहत उन के घर जरल में सम्मानित किया। बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार अपने 4 वर्ष पूरे होने पर साफ नियत सही विकास के तहत अपने आप में एक अलग पहचान बनाने और खेल के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित कर रही है। 
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक चौधरी ने रेसलिंग में हिमाचल ही नहीं देश-विदेश में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। देश व प्रदेश के लिए कई मैडल जीते हैं। वह मौजूदा समय में आबकारी कराधान विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार खेल के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने पर खिलाड़ियों को सम्मानित कर रही है। सरकार का इस दिशा में एक सहरानीय कदम है। 


वह खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए हमीरपुर जिला में एक रेसलिंग अकादमी भी चला रहे हैं। उनका कहना है कि मेरा सपना ओलंपिक खेलना था लेकिन वो पूरा नहीं हो पाया। जॉनी ने कहा कि मैं खुद तो ओलंपिक नहीं खेल पाया, लेकिन रेसलिंग अकादमी शुरू करने से यहां से अच्छे खिलाड़ी तैयार कर उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने का प्रयास जारी है। इसके लिए सीएम ने उन्हें हर मदद देने का आश्वाशन दिया है। वहीं उन्होंने सुंदरनगर में भी एक रेसलिंग अकादमी खोलने के लिए कहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!