मुनाफे में चल रहे सरकारी उपक्रमों को बेचना देश से गद्दारी : अभिषेक

Edited By kirti, Updated: 05 Feb, 2020 11:50 AM

selling traffickers for profit betraying the country

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि मुनाफे में चल रहे सरकारी उपक्रमों की बोलियां लगाई जा रही है। देश व जनता के साथ इससे बड़ी गद्दारी क्या होगी। देशभक्ति की बातें करने वाले भाजपा नेता बताएं कि सरकारी संपत्ति को बेचना कहां...

 

हमीरपुर : प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि मुनाफे में चल रहे सरकारी उपक्रमों की बोलियां लगाई जा रही है। देश व जनता के साथ इससे बड़ी गद्दारी क्या होगी। देशभक्ति की बातें करने वाले भाजपा नेता बताएं कि सरकारी संपत्ति को बेचना कहां तक तर्कसंगत है। इस ज्वलंत मुद्दे पर भाजपा नेता चादर ओढक़र क्यों सो रहे हैं। क्या इन लोगों को देश से प्रेम नहीं है। जारी प्रेस विज्ञप्ति में अभिषेक राणा ने कहा कि एक-एक करके सरकारी उपकम्रों को बेचने की साजिश रखी जा रही है। अब मुनाफे में चल रहे एल.आई.सी. जैसे उपक्रम को भी बेचा जा रहा है जबकि एल.आई.सी. में करोड़ों भारतीयों ने अपनी जमा पूंजी लगाई है। जनता को पूछे बिना इस तरह के गैरजिम्मेदाराना निर्णय लिए जा रहे हैं।

देश को खोखला किया जा रहा है तथा अपने चहेते उद्योगपतियों को खुश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में जी.डी.पी. निम्रतम स्तर पर पहुंच गई है और अर्थव्यवस्था का केंद्र सरकार की नीतियों ने कचूमर निकाल दिया है लेकिन इससे उबरने के कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। सरकार का एक ही मकसद रह गया है कि देश को धीरे-धीरे गिरवी रखा जाए। इस असफल सरकार की न तो कोई नीति है और न ही विजन है। पानी सिर से ऊपर हो रहा है लेकिन केंद्र सरकार ने अपने साथ पूरे देश को डूबोने का षड्यंत्र रच दिया है। बेमतलब के कानून लाकर व विवादित टिप्पणियों से जनता को भड़काया जा रहा है तथा जिम्मेवारियों से भाग रही हैं। उन्होंने कहा कि देश की चिंता अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो उठी है लेकिन सरकार बेपरवाह बनी हुई है। उन्होंने कहा कि देश की सरकारी संपत्तियों को क्यों बेचा जा रहा है और इससे क्या फायदा होने वाला है। उन्होंने नसीहत दी कि सरकार व भाजपा नेता इस पर स्थिति स्पष्ट करें तथा चापलूसी करने की बजाय देश को बचाने की दिशा में काम करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!