चुवाड़ी में शनिदेव मंदिर से घंटियां, खरैड़ा से वाहन की स्टैपनी ले उड़े

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 23 Apr, 2022 04:48 PM

bells from shani dev temple in chuvadi took the vehicle s strap from khairaida

गर्मियों के साथ ही क्षेत्र में चोरी की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। चुवाड़ी समोट मार्ग पर पनियाले वाली माता के मंदिर के बाद अब चोर चुवाड़ी के एक मंदिर की घंटियां चुरा ले गए। शनिवार रात को चोरों ने चोरी की दो घटनाओं को अंजाम दिया। चुवाड़ी-रायपुर मार्ग पर...

चुवाड़ी (पुनीत): गर्मियों के साथ ही क्षेत्र में चोरी की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। चुवाड़ी समोट मार्ग पर पनियाले वाली माता के मंदिर के बाद अब चोर चुवाड़ी के एक मंदिर की घंटियां चुरा ले गए। शनिवार रात को चोरों ने चोरी की दो घटनाओं को अंजाम दिया। चुवाड़ी-रायपुर मार्ग पर कलम पुल पर स्थित शनि मंदिर से चोर, 4 घंटियां चुरा ले गए। इसके अलावा चुवाड़ी-लाहडू मार्ग पर खरैड़ा नामक स्थान से वाहन की स्टेपनी उड़ा ले गए। इससे पहले भी चुवाड़ी-रायपुर मार्ग पर पांच बाईकें व चार ट्रकों की बैटरियां चोरी हो चुकी हैं। जिनका आज तक कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। स्थानीय निवासी केवल सिंह, पवन कुमार, अमित कुमार, अभीषेक, चेतन, साहिल, संजय कुमार, विकास कुमार का कहना है कुछ लोग बिना नम्बर प्लेट की बाइक पर सामान बचने के लिए आते है। थाने में अपना पंजीकरण नहीं करवाते हैं और गावों में सामान बेचने के साथ साथ रास्तों व घरों की रैकी करते हैं। इस प्रकार की चोरी की घटनाएं चुवाड़ी व इसके आसपास के इलाकों में बढ़ती जा रहीं हैं।

लोगों ने पुलिस व प्रशासन से मांग की है इस प्रकार के दोपहिया वाहनों की पूरी जांच होनी चाहिए और इन बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के दस्तावेज चैक किए जाए, ताकि इस प्रकार के असामाजिक तत्वों पर नुकेल कसी जाए। नगर पंचायत चुवाड़ी व इसके आसपास के इलाकों में जितने भी सी.सी.टी.वी. कैमरे स्थापित किए गए हैं उनकी नियमित जांच की जाएकि रात के समय किन लोगों का इन रास्तों पर आना जाना होता है। उन लोगों से पूछताछ होनी चाहिए। मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी हुई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोई भी बाहरी आपके घर में सामान बेचने आता है तो उससे थाने में पंजीकरण जरूर मांगे। अगर वह अपना पंजीकरण नहीं बताता तो पंचायत प्रधान व पुलिस को सुचित करें, ताकि ऐसे लोगों पर नुकेल कसी जा सके।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!