Winter Carnival : मंडी की आरजू के सिर सजा विंटर क्वीन मनाली-2023 का ताज

Edited By Vijay, Updated: 07 Jan, 2023 12:39 AM

arjoo won the title of winter queen manali 2023

मंडी के जंजैहली की आरजू ने कड़े मुकाबले में शरद सुंदरी 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। उन्होंने फाइनल राऊंड में 15 प्रतिभागियों को हराकर ताज पर कब्जा जमाया। शिमला की नितिका ठाकुर प्रथम उपविजेता जबकि कुल्लू के बंजार की स्मृति द्वितीय उपविजेता रही।

शिमला की निकिता दूसरे व कुल्लू के बंजार की स्मृति तीसरे स्थान पर रही
मनाली (सोनू):
मंडी के जंजैहली की आरजू ने कड़े मुकाबले में शरद सुंदरी 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। उन्होंने फाइनल राऊंड में 15 प्रतिभागियों को हराकर ताज पर कब्जा जमाया। शिमला की नितिका ठाकुर प्रथम उपविजेता जबकि कुल्लू के बंजार की स्मृति द्वितीय उपविजेता रही। आज पहले राऊंड में सुंदरियों ने रैंप पर कैटवॉक किया। दूसरे राऊंड में सुंदरियों का सीधा सामना जजों से हुआ। अधिकतर सुंदरियों ने पूरे आत्मविश्वास से प्रश्नों के जवाब दिए जबकि कुछेक सहमी सी नजर आईं।

शरद सुंदरी को नकदी, ट्रॉफी व ताज देकर किया सम्मानित
पहले व दूसरे राऊंड में सभी 27 प्रतिभागियों को मौका दिया गया। दूसरे राऊंड के लिए 15 व तीसरे राऊंड के लिए 6 सुंदरियों का चयन हुआ। अंत में ताज के लिए शिमला की आक्षी धर्मा, बिलासपुर की कनिष्का वर्धन, कुल्लू के बंजार की स्मृति, मंडी के जंजैहली की आरजू राणा, सिरमौर की हितैषी परमार व शिमला की निकिता ठाकुर के बीच मुकाबला हुआ। शरद सुंदरी को एक लाख रुपए, ट्रॉफी व ताज से सम्मानित किया गया। प्रथम उपविजेता को 50 हजार व द्वितीय उपविजेता को 30 हजार रुपए व ताज से सम्मानित किया गया। मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़ ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ. सुरेन्द्र ठाकुर ने कार्निवाल के सफल आयोजन में सहयोग देने के लिए सभी का आभार जताया।

इन प्रतिभागियों को भी किया सम्मानित
स्मृति को मिस सुंदर आंखों वाली, निकिता को मिस टैलेंट, शिवांशी ठाकुर को मिस फैशन आइकॉन, निधि चौहान को मिस ब्रिलियंट, आक्षी धर्मा को मिस रैंपवॉक, आरजू राणा को मिस फोटो जेनिक, तृप्ता चौहान को मिस कॉनियस, कनिष्का को मिस शाइनिंग स्टार, नीतीशी परमार को मिस गुडनैस एम्बैसेडर,सेजल को मिस विवसीओउस, दीपाली ठाकुर को मिस ग्लोविंग स्किन, तान्या वर्मा को मिस आयरन मैडन, रूपाक्षी शर्मा को मिस गेटवे गोडनैस, आरुषि को मिस एक्टिव व साक्षी को मिस आत्मीयता का खिताब दिया गया।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!