सेना भर्ती स्थगित होने पर बनीखेत में युवाओं ने निकाली रैली

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 17 Jun, 2022 04:00 PM

youth took out rally in banikhet on postponement of army recruitment

सेना भर्ती में ग्राऊंड पास करके लिखित परीक्षा का इंतजार कर रहे युवाओं ने सेना भर्ती रद्द होने के विरोध में बनीखेत बाजार में रोष रैली निकाली। इस मौके पर केंद्र सरकार के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की। युवाओं ने बताया कि जिन युवाओं के द्वारा कड़ी...

बनीखेत (दर्शन): सेना भर्ती में ग्राऊंड पास करके लिखित परीक्षा का इंतजार कर रहे युवाओं ने सेना भर्ती रद्द होने के विरोध में बनीखेत बाजार में रोष रैली निकाली। इस मौके पर केंद्र सरकार के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की। युवाओं ने बताया कि जिन युवाओं के द्वारा कड़ी मेहनत से मैदानी परीक्षा व मैडीकल जांच परीक्षा को पास किया, लेकिन अब परीक्षा को रद्द होने के बाद उन्हें बेरोजागरी का सामना करना पड़ेगा। परीक्षा के लिए उन्होंने करीब 2 साल से पसीना बहाया था। ऐसे में अब लिखित परीक्षा होनी चाहिए और सेना में भर्ती किया जाना चाहिए।

इसमें जो सरकार द्वारा चलाई गई नई भर्ती योजना अगनी पथ है उसका  विरोध जारी रहेगा। युवाओं ने एस.डी.एम डल्हौजी जगन ठाकुर के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी को एक ज्ञापन भी सौंपा।  जिसमें जल्द कार्रवाई करके भर्ती प्रकिया को जारी करने व नई भर्ती योजना को लागू न करने की मांग की गई। उन्होंने बताया कि अगर सरकार ने युवाओं की बात नहीं मानी तो वह यूं ही धरना प्रदर्शन जारी रखेगें।

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!