Ex CM वीरभद्र सिंह को अपना आदर्श मानता है ये शख्स, सीने पर गुदवा रखा है टैटू

Edited By Vijay, Updated: 19 Feb, 2020 11:25 PM

this man considers virbhadra singh as his ideal

हिमाचल के 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके वीरभद्र सिंह के कई सर्मथक हैं, लेकिन उनका एक ऐसा भी सर्मथक है, जिसने उनका टैटू ही अपनी सीने पर गुदवाया है। जिला शिमला के कोटगढ़ से संबंध रखने वाला 23 वर्षीय युवक पंकू वीरभद्र सिंह को अपना आदर्श मानता है।

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल के 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके वीरभद्र सिंह के कई सर्मथक हैं, लेकिन उनका एक ऐसा भी सर्मथक है, जिसने उनका टैटू ही अपनी सीने पर गुदवाया है। जिला शिमला के कोटगढ़ से संबंध रखने वाला 23 वर्षीय युवक पंकू वीरभद्र सिंह को अपना आदर्श मानता है। पंकू टैटू बनवाने के बाद वीरभद्र से मिलने होलीलॉज भी पहुंचा, जहां उन्होंने वीरभद्र सिंह को टैटू भी दिखाया और उनका आशीर्वाद लिया।

सोशल मीडिया पर भी वीरभद्र सिंह के साथ ली गई उसकी फोटो खूब वायरल हो रही है। पंकू ने बताया कि उसने अपने सीने पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का टैटू 3200 रुपए में बनवाया था। पंकू ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह लोगों के दिलों में राज करते हैं, इसलिए उसने अपने सीने पर टैटू गुदवाने का निर्णय लिया। पंकू का कहना है कि आज के युवाओं के लिए वीरभद्र सिंह प्ररेणास्त्रोत हैं और प्रदेश के विकास में उनका अहम योगदान रहा है।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!