छंजयार में जंगल में लगी आग की चपेट में आई पशुशाला

Edited By Kuldeep, Updated: 11 Jun, 2024 06:38 PM

the cattle shed in chanjyar caught fire in the forest

ग्राम पंचायत कसारु के अंतर्गत आने वाले गांव छंजयार में पशुशाला में आग लग गई जिसमें पीड़ित परिवार का काफी नुक्सान हुआ है।

भराड़ी (राकेश): ग्राम पंचायत कसारु के अंतर्गत आने वाले गांव छंजयार में पशुशाला में आग लग गई जिसमें पीड़ित परिवार का काफी नुक्सान हुआ है। बता दें कि मंगलवार को छंजयार के जंगल में आग लगी थी। जंगल के साथ बिशन दास की पशुशाला थी, जो इस आग की चपेट में आ गई। स्थानीय लोगों की मदद से पशुओं को दूर ले जाया गया व इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सुचना पाते ही फायर ब्रिगेड की एक टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। वहीं इस आग लगने से बिशन दास पुत्र दीप राम की पशु शाला में रखा घास, इमारती लकड़ी, टीन व अन्य समान जल गया।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!