कोटखाई मामले में सूरज के दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा, पढ़कर चौंक जाएंगे आप

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Jul, 2017 09:43 PM

suraj  s friend made a sensational disclosure in kotkhai case  you will shocked

कोटखाई मामले में हवालात में मारे गए सूरज की पत्नी ममता के बाद अब उसके दोस्त विनोद ने भी नया सनसनीखेज खुलासा किया है।

शिमला: कोटखाई मामले में हवालात में मारे गए सूरज की पत्नी ममता के बाद अब उसके दोस्त विनोद ने भी नया सनसनीखेज खुलासा किया है। उसका कहना है कि सूरज पूरी तरह से बेकसूर था। उस पर गुडिय़ा के रेप और खून का आरोप स्वीकार करने का जबरदस्त दबाव था।  विनोद के अनुसार एक पुलिस कर्मी ने  सूरज की कनपटी पर बंदूक तानी थी। पंचायत प्रधान ने थप्पड़ जड़ दिया था। इनका कहना था कि अगर केस अपने सिर पर नहीं लेगा तो वे उसे मार देंगे। विनोद भी नेपाल का ही रहने वाला है। उसे सूरज ही लेकर आया था। उससे पहले ये दोनों दोस्त दिल्ली में रहते थे। उसे इस बात का दुख है कि अब उसका दोस्त इस दुनिया में नहीं है लेकिन मरने से पहले पुलिस पूछताछ के दौरान की कहानी उसे बयां की थी। 

PunjabKesari

बेकसूर है मेरा बेटा : केसरी देवी
उधर, आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू की मां केसरी देवी भी अपने बेटे को बेकसूर बता रही है। उसका कहना है कि 4 जुलाई को उसका बेटा घर पर ही था। कहीं नहीं गया। बगीचे में जरूर स्पे्र की। अगले दिन 5 जुलाई को दीपू के साथ उसका इलाज करने शिमला ले गए,उसी वाहन में जिसे पुलिस के अनुसार छात्रा ने 4 जुलाई को लिफ्ट ली थी, ऐसे में वह गुडिय़ा का रेप और मर्डर कैसे कर सकते थे?  

महिला का चल रहा कैंसर और हार्ट का इलाज
केसरी देवी का शिमला में कैंसर और हार्ट का इलाज चल रहा है। घर में कोई नहीं है। दवा का सेवन करना भी उसे नहीं आता है। 2 बेटियों की शादी हो चुकी है। घर में राजू के अलावा उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। उसका कहना था कि जब पुलिस वाले पूछताछ करने आए थे तो बारिश से बचने के लिए उन्हें राजू ने ही छाता दिया था। महिला का कहना है कि उसके बेटे को फंसाया जा रहा है। कौन फंसा रहा है, इसका पता नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!