सुजानपुर में लगातार मास्क व सेनेटाइजर बांट रहे हैं राणा

Edited By prashant sharma, Updated: 23 May, 2020 05:37 PM

rana is constantly distributing masks and sanitizers in sujanpur

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व विधायक राजेंद्र राणा ने 23 मई शनिवार को क्षेत्र की दर्जन भर ग्राम पंचायतों का दौरा किया।

सुजानपुर : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व विधायक राजेंद्र राणा ने 23 मई शनिवार को क्षेत्र की दर्जन भर ग्राम पंचायतों का दौरा किया। लगातार अपने दौरों में सेनेटाइजर व मास्क बांटते आ रहे राणा ने 23 मई को जोल, बीड बगेहड़ा, बैरी, जंगल, खैरी, दबडयाणा, चलोह आदि पंचायतों में जहां विधायक ने हर मिलने वाले को मास्क व सेनेटाइजर दिए, वहीं सोशल डिस्टेंसिंग के कड़े अनुशासन में रहते हुए इन ग्राम पंचायतों की जनता को कोरोना महामारी से बचाव का आग्रह किया। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि चिकित्सकों के मत के मुताबिक इस वक्त खुद को सेहतमंद रखना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि लोग गिलोय का काढ़ा बार-बार पिएं, अधिकतर गर्म पानी का प्रयोग करें, बेमकसद घरों से बाहर न निकलें, बार-बार हाथ धोएं व अध्यात्म, मेडिटेशन को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। जीवन से बढ़कर कोई भी जरूरी काम नहीं है और जीवन को सुरक्षित रखने के लिए इस वक्त सबकी खुद की जिम्मेदारी है इसे ईमानदारी पूर्वक निभाएं। वे निरंतर अपने विधानसभा क्षेत्र में मास्क व सेनेटाइजर बांटने के साथ लोगों को महामारी के बचाव के लिए जागरुक करते आ रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!